Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

अफेयर के शक में बर्बरता! पेड़ से लटकाया उल्टा, फिर लाठियों और संटियों से पीटा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के उदयपुर में एक युवक को पेड़ से बांधकर बर्बरता करने का मामला सामने आया है जहां शहर के झाड़ोल इलाके में अफेयर के शक में एक युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर पीटा गया. जानकारी मिली है कि युवक को पेड़ से बांधकर युवती के भाई और उसके कुछ दोस्तों ने 2 घंटे तक पीटा. बताया जा रहा है कि युवक पर युवती को भगाकर ले जाने का आरोप है जिसके बाद युवती के भाई ने उसके साथ मारपीट की. इस दौरान घटनास्थल पर गांव के लोग आसपास खड़े होकर देखते रहे और किसी ने भी युवक को छुड़ाने की कोशिश नहीं की. वहीं इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी वायरल हो गया है. वीडियो सामने आने के बाद ही पुलिस ने संज्ञान लिया और घटना में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि उदयपुर के झाड़ोल में गोगुंदा के देलवास (मोरवल) के रहने वाला दुर्गेशलाल 17 फरवरी को अपने गांव से उभेश्वर महादेव मंदिर जा रहा था इस दौरान रास्ते में कड़िया इलाके में उसे प्रभुलाल, बद्रीलाल और भैरूलाल ने रोका और प्रभुलाल अपनी बहन के साथ अफेयर की बात को लेकर नाराज था और बहस के बाद तीनों ने दुर्गेश की पिटाई करनी शुरू कर दी.

Advertisement

Advertisement

पेड़ से बांधा और लाठियों से जमकर पीटा

Advertisement

वहीं घटना को लेकर पीड़ित ने बताया है कि तीनों मिलकर उसे झाड़ोल इलाके के मांडाखेत-ढढावली गांव ले गए जहां पहले उसे एक पेड़ से उल्टा लटका दिया गया और इसके बाद कई लोगों ने उसकी रस्सियों और लाठियों से मारपीट की. वहीं इस दौरान बीच-बचाव करने आई महिलाओं को भी आरोपियों ने नहीं छोड़ा और उनके साथ भी बदतमीजी की.

Advertisement

बेबुनियाद आरोप लगाकर पीटा

Advertisement

इसके अलावा पीड़ित दुर्गेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि आरोपी उस पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे थे और इसके बाद पेड़ पर उल्टा बांधकर कभी लाठियों से मारा गया. पीड़ित ने बताया कि आरोपी लगातार उनकी बहन के साथ जबरन अफेयर की बात कह रहे थे और इसको लेकर बहस हो गई जबकि पीड़ित का कहना है कि उसका युवती के साथ कोई अफेयर नहीं है और युवती के परिजनों ने उन्हें भड़का दिया है.

Advertisement

तीन आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है और तुरंत एक्शन लेते हुए प्रभुलाल, बद्रीलाल और भैरूलाल को गिरफ्तार कर लिया जहां पता चला है कि युवती प्रभुलाल की बहन है. इधर घटना को लेकर झाड़ोल के डीएसपी जितेन्द्रसिंह ने जानकारी दी कि आरोपी की रिपोर्ट पर पुलिस ने टीम बनाकर गांव से दबिश दी थी जहां से मारपीट में शामिल तीनों आरोपियों को पकड़ा गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी ने किया 100 किसान ड्रोन का उद्घाटन, कहा- आधुनिक कृषी व्यवस्था की दिशा में एक नया अध्याय

Report Times

भाजपा ओबीसी मोर्चा 6 को मनायेगा कमलोत्सव

Report Times

चिड़ावा : यहां श्रीराम के पास विराजे हैं तीन हनुमान

Report Times

Leave a Comment