Report Times
latestOtherआरोपटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रराजनीतिस्पेशल

पुलवामा हमले के लिए RDX पहुंचा कैसे? सत्यपाल मलिक के खुलासे के बाद संजय राउत ने उठाए सवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

नागपुर: इतनी कड़ी सुरक्षा के बावजूद आरडीएक्स पुलवामा में पहुंचा कैसे? यह एक बड़ा सवाल है. हमारे 40 जवानों की हत्या हुई और सरकार चुप बैठी. और किसी देश में ऐसा होता तो संबंधित मंत्री का कोर्ट मार्शल होता. इसका मतलब यही है कि इस सरकार के मन में देश के जवानों के लिए कोई भावना नहीं है. पुलवामा हमले को लेकर तत्कालीन राज्यपाल सत्यपाल मलिक के खुलासे के बाद ठाकरे गुट नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने यह सवाल उठाया है.संजय राउत फिलहाल रविवार को होने वाली महाविकास आघाड़ी की संयुक्त सभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए नागपुर में हैं. वहीं पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने आज (शनिवार, 15 अप्रैल) यह सवाल उठाया. संजय राउत ने सवाल किया कि पहले पुलवामा में जवानों की हत्या हो और बाद में उस पर राजनीति करके चुनाव जीते जाएं. यही योजना थी क्या?

Advertisement

Advertisement

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ये उठाए थे सवाल

Advertisement

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में पुलवामा हमले के लिए सीधे मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि इस मुद्दे पर उन्हें चुप रहने की नसीहत दी गई थी. इसी पर संजय राउत ने आज अपनी प्रतिक्रिया दी है. सत्यपाल मलिक ने कहा था कि सीआरपीएफ ने केंद्रीय गृहमंत्रालय से विमानों की मांग की थी. पर यह मांग नकार दी गई थी. सत्यपाल मलिक ने कहा कि उनसे पूछा जाता तो वे जवानों की सुरक्षा के लिए जरूर एयरक्राफ्ट उपलब्ध करवाने की कोशिश करते. सिर्फ पांच विमानों की जरूरत थी. सत्यपाल मलिक का कहना है कि उन्होंने उसी दिन शाम को यह बताया कि पुलवामा हमला अपनी (सरकार की) गलतियों की वजह से हुआ है. लेकिन उन्हें चुप रहने को कहा गया.

Advertisement

इसके बाद संजय राउत ने भी किए कई गंभीर सवाल

Advertisement

इसके बाद संजय राउत ने भी आज सुबह सत्यपाल मलिक के खुलासे पर अपनी प्रतिकियाएं देते हुए कहा कि यह कोई बड़ा खुलासा नहीं है. यह तो देश को पहले से ही मालूम था कि पुलवामा हमले में कुछ तो घोटाला हुआ है. चुनाव जीतने के लिए सत्ताधारियों की ओर से कुछ ना कुछ गड़बड़ी की जाएगी, इसकी आशंका पहले से ही थी.

Advertisement

‘पुलवामा में 300 किलो RDX पहुंचा कैसे? जवानों को विमान क्यों नहीं दिलवाए?’

Advertisement

संजय राउत ने कहा, ‘हमने ये सवाल बार-बार उठाए कि पुलवामा में 300 किलो आरडीएक्स पहुंचा कैसे? पुलवामा में सड़क मार्ग से कभी सुरक्षाकर्मी सफर नहीं करते हैं. उन्हें विमान क्यों नहीं दिए गए? या फिर उनकी पुलवामा में हत्या करवा कर बाद में उसका इस्तेमाल चुनाव जीतने के लिए किया जाना था? इस सरकार के खिलाफ देशद्रोह का केस चलना चाहिए.’

Advertisement
Advertisement

Related posts

दो जाटी बालाजी धाम में हुआ सुंदरकांड पाठ : संगीत के मध्य श्रद्धालुओं ने किया सामूहिक पाठ…. 

Report Times

पापा 10 लाख पहुंचा दो नहीं तो… बॉयफ्रेंड संग भागी बेटी, फोन कर मंगाए पैसे

Report Times

दिवाली से पहले सब्जियों ने बिगाड़ा आम-आदमी का बजट, टमाटर ₹50 के पार; बैगन का भी भाव ₹80 हुआ

Report Times

Leave a Comment