Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

एबीवीपी के जिलास्तरीय सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन : 21 फरवरी को होना है सम्मेलन

REPORT TIMES 
चिड़ावा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से 21 फरवरी को झुंझुनू में आयोजित होने वाले जिला सम्मेलन का प्रचार प्रसार शुरू हो गया है। सम्मेलन को लेकर पोस्टर का विमोचन आज किया गया। प्रांत कार्यकारिणी सदस्य प्रियदर्शन शर्मा ने बताया कि इस सम्मेलन में पूरे जिले भर से हजारों छात्र छात्राएं हिस्सा लेंगे। उन्होंने एबीवीपी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से सम्मेलन को लेकर प्रत्येक कार्यकर्ता तक पहुंचने और ज्यादा से ज्यादा संख्या में नए कार्यकर्ताओं को जोड़कर सम्मेलन में लाने जा आह्वान भी किया।
शेखावाटी डिफेंस एकेडमी के सीताराम ने भी विचार रखे। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में एबीवीपी की रीति नीति की जानकारी भी दी जाएगी। ऐसे में इस महत्वपूर्ण सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को अवश्य शामिल होना चाहिए। इस मौके पर नगर मंत्री देवेन्द्र शर्मा, हेमंत सैनी, गौरव, प्रशांत, सोमेश, दीपक, अजीत आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। आयोजन को लेकर पदाधिकारियों ने आपस में चर्चा भी की और जिम्मेदारियों को भी बांटा गया।
Advertisement

Related posts

CM भजनलाल ने पेपर लीक कांड उजागर करने वाली SOG टीम के साथ OTS आवास पर की बैठक, बैठक में पेपर लीक प्रकरण की प्रगति रिपोर्ट को लेकर समीक्षा की और दिशा निर्देश दिए

Report Times

डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे राजस्थान के छात्र की यूक्रेन में मौत, शव लाने के लिए परिजनों ने सरकार से लगाई गुहार

Report Times

जनता के विकास के लिए AAP ने शुरू की योजनाएं, BJP-कांग्रेस कर रहे कॉपी

Report Times

Leave a Comment