Report Times
latestOtherजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

कानून व्यवस्था को लेकर दिव्या की हिदायत पर पूर्व सांसद का पलटवार; बोले- ऊंगली उठाना आसान है

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में वकील की दिनदहाड़े हत्या के बाद एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं. सीएम गहलोत खुद 3 दिनों के जोधपुर दौरे पर है जहां रविवार को उनके एक कार्यक्रम में मंच पर उनकी ही पार्टी की ही विधायक दिव्या मदेरणा ने कानून व्यवस्था को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. दरअसल रविवार को जोधपुर में राजीव गांधी थर्ड फेस लिफ्ट कैनाल योजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान दिव्या मदेरणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मंच पर बदमाशों से सख्ती से निपटने की हिदायत दी. वहीं दिव्या के सीएम को हिदायत देने के बाद अब जोधपुर से आने वाले वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने पलटवार किया है. जाखड़ ने कहा है कि किसी पर भी उंगली उठाना आसान है लेकिन साबित करना बहुत मुश्किल है. मालूम हो कि कानून के मसले पर गहलोत सरकार लगातार घिरी हुई है जहां राजस्थान के चुनावी साल में विपक्षी दल बीजेपी कानून व्यवस्था के खस्ता हालात को लेकर लगातार अशोक गहलोत पर हमलावर मोड में है वहीं अब अपने भी सरकार को घेर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

‘कानून व्यवस्था के खस्ताहाल को सुधारा जाए’

Advertisement

दरअसल रविवार को राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल योजना के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान दिव्या ने मंच से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजूदगी में कहा कि जोधपुर की जनता को राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल योजना की सौगात देकर आपने बहुत ऐतिहासिक काम किया है लेकिन प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत खराब है जिसे भी सुधारा जाए. इस दौरान दिव्या के धुर विरोधी माने जाने वाले मंत्री महेश जोशी भी वहां मौजूद थे. मालूम हो कि ओसियां से आने वाली कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा अपने मुखर अंदाज के लिए जानी जाती है. वह इससे पहले भी गहलोत सरकार को आंख दिखा चुकी है. दिव्या ने आगे कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत खराब है और लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति गृह मंत्रालय के अधीन आती है और प्रदेश व शहर में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं ऐसे में लॉ एंड आर्डर की पालना सख्ती से की जाए और सीएम अशोक गहलोत सख्ती से बदमाशों से निपटें.

Advertisement

कानून व्यवस्था पर दिव्या ने गलत बोला : जाखड़

Advertisement

वहीं दिव्या के सीएम को हिदायत देने के बाद पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने सरकार का बचाव करते हुए दिव्या पर पलटवार किया है. जाखड़ ने मीडिया से बात करते हुए सोमवार को कहा कि दिव्या ने कानून व्यवस्था पर जो सवाल उठाए वो एकदम गलत है और सरकार अपना काम कर रही है जहां भी कोई घटना होती है बदमाशों पर एक्शन तुरंत होता है. जाखड़ ने कहा कि दिव्या को ऊपर से किसी ने बड़ा सपोर्ट किया होगा और वह कांग्रेस की विधायक होने के नाते अपने विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों पर चुप है उन्हें उस पर भी बोलना चाहिए. बद्रीराम ने कहा कि कोई भी उंगली उठा सकता है लेकिन आरोपों को साबित करना मुश्किल होता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भजन कीर्तन, सुंदरकांड और मंगल पाठ की गूंज : जयकारों के बीच चढ़ाए निशान

Report Times

हवामहल पर चाय, रोड शो, रामबाग होटल में डिनर… जयपुर में आज क्या-क्या करेंगे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों

Report Times

आदिवासी और RSS का करीब होना विष्णुदेव साय का बना USP, बनेंगे छत्तीसगढ़ के नए सीएम

Report Times

Leave a Comment