Report Times
latestOtherआरोपकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशलहरियाणा

‘कानून पर भरोसा तो है लेकिन…’ भिवानी मर्डर केस पर स्वरा के पति ने उठाए सवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

भिवानी मर्डर केस में अब स्वरा भास्कर के पति और सपा नेता फहाद अहमद भी कूद पड़े हैं. उन्होंने इस वारदात और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें देश के कानून और न्याय व्यवस्था पर भरोसा तो है, लेकिन यहां क्या कहा जाए? फहाद ने इस वारदात के मुख्य आरोपी मोनू मानेसर की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि जब पुलिस ही हत्यारोपियों को संरक्षण दे रही है तो न्याय कैसे मिलेगा. फहाद द्वारा ट्वीट किए गए फोटो में मोनू मानेसर एसीपी रैंक के एक अधिकारी को मोमेंटो भेंट कर रहा है.बता दें कि हरियाणा के भिवानी में गोतस्करी का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने एक बोलेरो पिकअप में आग लगा दी थी. इस घटना में भरतपुर राजस्थान के रहने वाले दो युवकों की जिंदा झुलसकर मौत हो गई थी. इस मामले में राजस्थान के भरतपुर में केस दर्ज है और पुलिस कार्रवाई भी कर रही है. इसी बीच सपा नेता फहद अहमद आरोपी मोनू मानेसर की तस्वीर ट्वीट कर मामले को और बड़ा करने की कोशिश की है. फहाद ने कहा कि ‘इंसाफ पर यकीन तो बहुत है मुझे, लेकिन ऐसी तस्वीरें मेरे यकीन को बहुत कमजोर कर देती हैं’.

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

अधिकारियों के संरक्षण से आई हिम्मत

Advertisement

फहाद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जब कातिलों का पुलिस संरक्षण करेगी तो इंसाफ के लिए कोई कहां जाएगा. फहाद के मुताबिक आरोपियों में लोगों को जिंदा जलाने की जो यह हिम्मत आई है, वह ऐसे ही अधिकारियों की संरक्षण की वजह से आई है. इसी के साथ फहाद अहमद ने अब तक मोनू मानेसर की गिरफ्तारी नहीं हो पाने पर सवाल उठाया है. बता दें कि राजस्थान पुलिस ने मोनू मानेसर समेत अन्य सभी आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है. हालांकि अब तक केवल एक ही आरोपी गिरफ्तार हो पाया है.

Advertisement

शाहीनबाग से चर्चा में हैं फहाद अहमद

Advertisement

सपा नेता फहाद अहमद शाहीन बाग में सीएए एनआरसी के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के दौरान काफी चर्चा में थे. हालांकि हाल ही में फहाद ने फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर से शादी कर नई सुर्खिया बटोरी हैं. अब फहाद ने भिवानी कांड में कूद कर नई राजनीति का प्रयास कर रहे हैं. इसके लिए फहाद ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक तस्वीर को आधार बनाया है. इस तस्वीर में मोनू मानेसर उर्फ अनिल यादव एक एसीपी रैंक के अधिकारी को मोमेंट भेंट कर रहा है.

Advertisement

कौन है मोनू मानेसर

Advertisement

मोनू मानेसर उर्फ अनिल यादव मूल से गुरुग्राम में मानेसर का रहने वाला है. वह साल 2011 से बजरंगदल का मानेसर में को- कोआर्डिनेटर है. वहीं हरियाणा में गोरक्षा अधिनियम 2015 लागू होने के बाद से वह जिले के गोरक्षा टास्क फोर्स का सदस्य भी है. जानकारी के मुताबिक इस समय वह बजरंग दल का जिलाध्यक्ष भी है. उसने पिछले दिनों में कई बार गोतस्करों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. उसके फेसबुक पर 83,000 फॉलोवर हैं. वहीं यूट्यूब पर 2 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं. उसे यू ट्यूब की ओर से सिल्वर प्ले बटन मिला हुआ है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत का औद्योगिक उत्‍पादन मार्च में बढ़ा, जानिए कितने आए नंबर

Report Times

गहलोत से प्रतिनिधिमंडल संग 40 मिनट तक की उपेन यादव ने मुलाकात, CM ने दिया ये आश्वासन

Report Times

RPSC RAS परीक्षा 1 अक्टूबर से, एग्जाम में ये गलती की तो होगी जेल

Report Times

Leave a Comment