Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मभरतपुरराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशलहरियाणा

मोनू मानेसर की क्यों नहीं हुई गिरफ्तारी, क्यों बचाया जा रहा? पुलिस कार्रवाई पर उठे सवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

हरियाणा में दो लोगों को जीप में जिंदा जलाने का मामला लगातार तूल पकड़ा हुआ है. राजस्थान पुलिस ने अभी तक मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में हरियाणा पुलिस की भूमिका की भी जांच की जा रही है. दरअसल रविवार को एक नामजद आरोपी रिंकू सैनी ने पुलिस पूछताछ के दौरान दावा किया कि कथित गौ रक्षक जुनैद और नासिर को लेकर हरियाणा पुलिस के पास गए थे. वहीं इस बीच, भरतपुर के घाटमीका गांव के रहने वाले नासिर के परिवार के लोगों से खास बातचीत की जहां नासिर के बड़े भाई मोहम्मद जाबिर का कहना है कि घटना का मुख्य साजिशकर्ता और आरोपी मोनू मानेसर है जिसकी तस्वीर गृहमंत्री अमित शाह के साथ भी है और वह बिना लाइसेंस के हथियार लेकर घूमता है लेकिन हरियाणा सरकार उसे बचाने का प्रयास कर रही है. वहीं नासिर के भाई हामिद का कहना है कि वह गौ तस्कर नहीं था और उसके ऊपर कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं था बल्कि मोनू मानेसर के लोग यहां पास के लोगों का अपहरण कर फिरौती मांगते थे.

Advertisement

Advertisement

मोनू मानेसर कहां है : नासिर के परिजन

Advertisement

वहीं नासिर के बड़े भाई मोहम्मद जाबिर ने आगे कहा कि सरकार को जल्द से जल्द मोनू मानेसर को गिरफ्तार करना चाहिए और वह वीडियो मैसेज दे रहा है, फेसबुक पर लाइव कर रहा है लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं पा रही है, आखिर उसे क्यों बचाया जा रहा है? एक स्टिंग में गोपालगढ़ के थानाधिकारी राम नरेश मीणा ने कहा था कि मोनू भिवानी का रहने वाला है और घटनास्थल एक घना जंगल वाला इलाका है जहां से मोनू का घर नजदीक है ऐसे में उस एंगल पर जांच चल रही है.

Advertisement

श्रीकांत के परिवार वाले भटका रहे हैं मुद्दा

Advertisement

वहीं राजस्थान पुलिस पर हरियाणा में एक आरोपी श्रीकांत की गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट के आरोपों पर जाबिर ने कहा कि यह सब राजस्थान पुलिस को बदनाम करने के लिए साज़िश रची गई है और श्रीकांत के परिवार वाले मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं. जाबिर ने मांग कर कहा कि हम चाहते हैं कि पुलिस अन्य आरोपियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार करे और जब तक हमारे भाई को इंसाफ़ नहीं मिलेगा तब तक मैं अपनी आवाज़ ऐसे ही उठाता रहूंगा. मालूम हो कि राजस्थान पुलिस पर आरोप लगा था कि हरियाणा में पूछताछ के दौरान आरोपी श्रीकांत मां ने आरोप लगाया था कि 30-40 पुलिसकर्मी श्रीकांत की जांच करने के लिए उनके घर में घुस गए और जब उन्हें कहा कि वह घर में नहीं है तो उन्होंने परिवार के लोगों को पीटना शुरू कर दिया और गाली-गलौज की.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिव्यांग सहायता शिविर: लोक सेवा ज्ञान मन्दिर की ओर से लगाया गया शिविर, दिव्यांगजनों को दी योजनाओं की जानकारी

Report Times

अंबाला में किसान आंदोलन का असर : श्री गंगानगर और जयपुर के बीच दो दिन रेल सेवा रहेगी बाधित

Report Times

आंखों में चुभन, सीने में जलन, फेफड़े भी परेशान; ICU में ले जा रही दिल्ली की खराब हवा

Report Times

Leave a Comment