Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानश्रीगंगानगरस्पेशल

चुनाव आया तो मजहब की बातें करने लगे, 4 साल कहां थे? पायलट का ओवैसी से सवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने श्रीगंगानगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला है. पायलट ने गोल बाजार के अंबेडकर चौक पर अपने भाषण में कहा कि राजस्थान में अब चुनावी साल में ओवैसी और मोदी राजस्थान के दौरे कर रहे हैं, यहां सड़कों का उद्धघाटन हो रहा है लेकिन पिछले 4 साल से यह नेता कहां थे? पायलट ने कहा कि अब चुनाव आ गए हैं तो यहां धर्म की बातें हो रही है, मजहब को भाषणों में लाया जा रहा है लेकिन जब चुनाव खत्म हो जाएंगे तो यह लोग यहां से गायब हो जाएंगे. मालूम हो कि रविवार को टोंक दौरे पर पहुंचे ओवैसी ने भरतपुर जिले के 2 युवकों को हरियाणा के लोहारू में जिंदा जलाने के मामले को लेकर हमला बोला था.ओवैसी ने कहा था कि जुनैद और नासिर के घर पायलट और गहलोत मुलाकात नहीं करने गए क्योंकि उन्हें हिंदू वोट कटने से डर लगता है. वहीं ओवैसी ने पायलट के दोषियों को सजा मिलने के बयान पर भी तंज कसते हुए कहा था कि यह तो 70 साल से बोला जा रहा है कि दोषियों को सजा मिले लेकिन दोषी छूट जाते हैं और हमें सजा मिल जाती है.

Advertisement

Advertisement

हम चुनावी साल में आने वाले नेता नहीं है : पायलट

Advertisement

पायलट ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि हम लोगों ने 2018 में बहुत मेहनत के बाद यहां सरकार बनाई थी और हम जनता के सुख-दुख के साथी हैं लेकिन वो लोग दिल्ली में बैठक राज करना जानते हैं और जिन्होंने धर्म के नाम पर सत्ता हासिल की और चुनाव से पहले आपस में झगड़ा करवाकर राज करना जानते हैं उन्हें पूरा देश देख रहा है. पायलट ने कहा कि 70 सालों से अधिक बेरोजगारी आज है और पिछले 8 सालों में मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है और चुनावों के समय हिंदु-मुसलमान और मंदिर-मस्जिद कर चुनाव जीत जाते हैं. पायलट ने पीएम मोदी पर नाम लेकर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने 4 साल पीछे मुड़कर राजस्थान की ओर नहीं देखा है.

Advertisement

‘अधिवेशन से पहले छत्तीसगढ़ में मारी ईडी की रेड’

Advertisement

वहीं पायलट ने बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा अनवारण कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का अधिवेशन होने वाला है लेकिन ईडी से आज छापे पड़वाए गए हैं और कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई हो रही है जिसे पूरा देश देख रहा है. वहीं दिल्ली-मुंबई हाइवे के पीएम मोदी के उद्घाटन करने को लेकर पायलट ने कहा कि पीएम मोदी ने हाइवे पर कई जिलों में से दौसा को चुना है क्योंकि उन्हें पता है कि दौसा कांग्रेस का गढ़ है लेकिन जनता सब समझती है आप चाहे कितनी ही घोषणाएं कर लें.

Advertisement

ईआरसीपी पर फिर घेरा

Advertisement

वहीं पायलट ने पीएम को घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी ने चार साल से राज्य की ओर मुड़कर नहीं देखा है और वह ईआरसीपी का वादा भूल गए. पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार ने एमएसपी पर कानून नहीं बनाया और किसानों के लिए तीन काले कानून लेकर आए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : कॉरोना ने गोगाजी मेले पर भी लगा दिया ग्रहण

Report Times

गलत तरीके से छुआ, कंधे को दबाया, बृजभूषण सिंह के खिलाफ दर्ज FIR में कौन-कौन से आरोप?

Report Times

हम NDA के साथ हैं: दिग्विजय चौटाला बोले चौधरी देवीलाल चौटाला की 110वीं जयंती बड़े कलाकार करेंगे परफॉर्म

Report Times

Leave a Comment