Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

गोगी दीपक बॉक्सर गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार, दिल्ली और हरियाणा में वांटेड

REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गोगी दीपक बॉक्सर गैंग के शार्प शूटर अंकित गुलिया को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. अंकित के पास से पिस्टल और 3 कारतूस बरामद हुए है. अंकित गुलिया दिल्ली और हरियाणा से नौ सनसनीखेज मामलों में वांटेड चल रहा था. अंकित गुलिया ने बुराड़ी में एक बिल्डर अमित गुप्ता की हत्या की थी. मुंडका इलाके में अपने दुश्मन गैंग के दो व्यक्ति की हत्या की थी और 2022 में अलीपुर इलाके में पुलिस पर फायरिंग की थी. हालही में अंकित गुलिया ने कुछ दिनों पहले पंजाबी बाग क्लब रोड पर बने ज्वेलरी शॉप के फ्रंट गेट पर कई राउंड फायर किए थे. साथ ही ज्वेलरी शॉप मालिक से 50 लाख की एक्सटॉर्शन मनी मांगी थी. अंकित गोलियां हत्या हत्या की कोशिश एक्सटॉर्शन डकैती आर्म्स एक्ट समेत कई अपराधों में शामिल रह चुका है. दिल्ली स्पेशल सेल को गुप्त सूचना मिलती है कि गोगी दीपक बॉक्सर गैंग का शूटर अंकित महरौली के नीला हौज फ्लाईओवर से जाने वाला है. सुबह तकरीबन 5 बजे के आसपास ट्रैप लगाया और बदमाश को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया. स्पेशल सेल की टीम ने बदमाश को सरेंडर करने को कहा, लेकिन बदमाश ने पिस्टल निकाल पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद सेल की तरफ से 2 राउंड फायर किए गए और आखिर में बदमाश को हथियार समेत दबोच लिया गया.

Advertisement

Advertisement

दिल्ली से 6 और हरियाणा से 3 मामलों में वांटेड

Advertisement

गोगी की हत्या के बाद दीपक सभी गोगी गैंग को ऑपरेट कर रहा है और अंकित गुलिया गैंग का दूसरा मुखिया है, जिसके कहने पर गैंग के अन्य बदमाश वारदातों को अंजाम देते है. अंकित गुलिया दिल्ली से 6 और हरियाणा से 3 मामलों में वांटेड था.

Advertisement

गोगी गैंग और टिल्लू गैंग के बीच गैंगवार

Advertisement

27 सितंबर 2022 के दिन बदमाश अंकित ने अपने साथियों प्रदीप के साथ मिलकर अलीपुर थाना इलाके में लोकल पुलिस पर फायरिंग की थी और मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. लंबे समय से गोगी गैंग और टिल्लू गैंग के बीच गैंगवार ही चल रही है. इस बीच कई बदमाशों की मौत हो चुकी है. गोगी के मरने के बाद उसकी गैंग को दीपक ही अपडेट कर रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Saunf Benefits: डायबिटीज समेत इन बीमारियां को भी कंट्रोल करता है सौंफ

Report Times

राजस्थान : चित्तौड़गढ़ में 10 किलोग्राम आरडीएक्स बरामद, पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा

Report Times

चिड़ावा : मंड्रेला में घर से गायब हुई दुल्हन को किया तहसीलदार के सामने पेश

Report Times

Leave a Comment