Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसूरजगढ़स्पेशल

सूरजगढ़ में डकैतों और पुलिस में मुठभेड़ ; दो बदमाश और एक पुलिस कर्मी घायल ; पुलिस से हथियार छीन करदी फायरिंग

REPORT TIMES 

Advertisement

लूट की वारदात का सीन रिक्रिएट करने पहुंची पुलिस से बदमाश ने रिवॉल्वर छीन ली और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से एक बारगी तो वहां अफरा-तफरी मच गई। बदमाश की ओर से चलाईं गई गोलियों में एक गोली वहां मौजूद कॉन्स्टेबल के लग गई। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। जिससे दोनों वहीं पर गिर गए। घटना झुंझुनूं के सूरतगढ़ में बुधवार की है। पुलिस के मुताबिक 24 फरवरी की रात को कुलोठ खुर्द गांव में 40 लाख रुपए की लूट की वारदात हुई थी। पुलिस ने मामले में 28 फरवरी को भरतपुर और हरियाणा से बावरिया गैंग के 7 लोगों को गिरफ्तार किया था। बुधवार सुबह करीब 10 बजे सूरजगढ़ पुलिस दो आरोपियों सिवानी (हरियाणा) निवासी अर्जुन उर्फ गंजा और संजय उर्फ जीजा को लेकर कुलोठ खुर्द गांव पहुंची। यहां पुलिस सीन रिक्रिएट कर रही थी। इसी दौरान बदमाश संजय ने पुलिस की रिवॉल्वर छीन ली और फायरिंग करने लगा।

Advertisement

Advertisement

फायरिंग में एक गोली कॉन्स्टेबल संजय थक के हाथ में जा लगी। फायरिंग करते हुए बदमाश भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में दोनों के पैर में गोली मारी। गोली लगते ही बदमाश मौके पर ही गिर गए और पुलिस ने दबोच लिया। दोनों ओर से 10 राउंड फायर करने की जानकारी मिली है। कॉन्स्टेबल समेत दाेनों बदमाशों को पुलिस झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल लेकर पहुंची। यहां तीनों का इलाज चल रहा है। एसपी मृदुल कच्छावा भी हॉस्पिटल पहुंचे। अस्पताल परिसर में पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है।

Advertisement

40 लाख की लूट की वारदात को दिया था अंजाम

Advertisement

गौरतलब है कि 24 फरवरी की रात को सूरजगढ़ के कुलोठ खुर्द गांव में रामेश्वर लाल खरवास के परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लुटेरों ने परिवार के लोगों को कमरों में बंद कर दिया था और 40 लाख रुपए से अधिक के जेवरात और नकदी लूट कर ले गए थे। लुटेरों ने हथियारों की नोक पर महिलाओं ने जो जेवरात पहन रखे थे, वे भी उतरवा लिए थे। लुटेरों के घर से जाने के बाद पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने 28 फरवरी सोमवार को भरतपुर और हरियाणा से बदमाशों को गिरफ्तार किया था। गैंग में सात लोग थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार में जातीय जनगणना पर पटना हाई कोर्ट ने लगाई रोक, नीतीश सरकार के फैसले पर लगा झटका

Report Times

जानिए कैसे धर्मांतरण कर जेहाद के लिए फौज बना रहा हिज्ब-उत-तहरीर

Report Times

राजस्थान की किस सीट पर कब होगी वोटिंग, भाजपा-कांग्रेस से कौन हैं उम्मीदवार, जानिए पूरी डिटेल्स

Report Times

Leave a Comment