Report Times
Otherlatestकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

राजस्थान के झालावाड़ में एक और दलित युवक की हत्या, पत्थर से कुचलकर मार डाला, ग्रामीणों का शव लेने से इनकार

REPORT TIMES 

Advertisement

झालावाड़. राजस्थान और मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित झालावाड़ (Jhalawar) जिले के सुनेल थाना इलाके के हनोतिया रायमल गांव में एक दलित युवक की निर्दयतापूर्वक से पत्थरों से कुचलकर हत्या (Dalit Youth Murdered) कर दी गई. युवक का शव शनिवार को गांव के पास ही स्कूल के एक पुराने खंडहर में पड़ा मिला. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहले सुनेल थाना पुलिस और झालावाड़ से अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा तथा बाद में पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर भी मौके पर पहुंची. उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया. मामले की गंभीरता को देख फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस के अनुसार हत्या के शिकार हुए युवक की पहचान दुर्गेश मेघवाल के रूप में हुई है. वह हनोतिया हिंदू सिंह का रहने वाला था और मजदूरी का काम करता था. शुक्रवार रात को युवक पास के गांव के एक व्यक्ति के खेत में खेती का काम करने गया हुआ था. बाद में वह देर रात एक शादी की निकासी में भी शामिल हुआ. लेकिन उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा. शनिवार को उसका शव हनोतिया रायमल गांव में स्कूल के पुराने खंडहर में पड़ा मिला.

Advertisement

Advertisement

आक्रोशित लोगों ने सुनेल बाइपास तिराहे पर लगाया जाम
इसका पता चलते ही गांव में यह खबर आग की तरह फैल गई. मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक उनके बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वो शव को नहीं उठाएंगे. वारदात की जानकारी मिलने के बाद दलित संगठनों के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और काफी देर तक प्रदर्शन किया. उसके बाद आक्रोशित लोगों ने सुनेल बाइपास तिराहे पर जाम लगा दिया.

Advertisement

परिजनों और ग्रामीणों ने शव लेने से किया इनकार
मामले की गंभीरता को देख बाद में झालावाड़ से एसपी रिचा तोमर भी मौके पर पहुंची. उन्होंने परिजनों को हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया लेकिन वे नहीं मानें. दोपहर तक परिजन और ग्रामीण मृतक युवक का शव लेने को राजी नहीं हुए हैं. उन्हें समझाइश के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सुनेल अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया है. फिलहाल ग्रामीणों और परिजनों की सहमति का इंतजार किया जा रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हमें वोट देने का सबसे बड़ा अधिकार मिला हुआ है, इसलिए जो सरकार हमारी नहीं सुनती उसे हटाने का काम करें

Report Times

कार को लगी टक्कर तो जिला प्रमुख ने खोया आपा, जमकर चलाए लात-घूंसे

Report Times

गठबंधन के लिए क्या मन बना रहीं मायावती? विपक्षी एकता पर BSP की नजर

Report Times

Leave a Comment