Report Times
latestOtherकोटाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

‘सर..शादीशुदा जिंदगी में दरार आ जाएगी’ ससुराल जाने को पुलिस वाले ने कुछ इस अंदाज में मांगी छुट्टी

REPORT TIMES 

Advertisement

कोटा: आजकल सोशल मीडिया का जमाना है जहां आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होकर चर्चा का केंद्र बन जाता है. ऐसे ही होली के मौके पर राजस्थान में एक पुलिस वाले की चिट्ठी वायरल हो रही है जहां पुलिसकर्मी की छुट्टी के लिए अपने अधिकारियों को लिखी चिट्ठी को सोशल मीडिया पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. दरअसल पुलिस वाले ने एक अनोखे अंदाज में होली की छुट्टी मांगी है जहां कोटा पुलिस लाइन में पुलिसकर्मी ने कोटा शहर के संचित निरीक्षक को छुट्टी के लिए एक पत्र लिखा जिसमें पुलिसकर्मी ने कहा कि उसे छुट्टी चाहिए क्योंकि होली के दिन उसे ससुराल जाना है और वहां जाकर होली मनानी है.दरअसल जानकारी के मुताबिक पुलिस कांस्टेबल की 3 महीने पहले ही शादी हुई है और उसका कहना है कि उनके परिवार के रिवाज के मुताबिक उसे पहली होली अपनी ससुराल में मनानी होती है जिसके लिए कांस्टेबल ने कोटा शहर पुलिस लाइन के अधिकारी से 4 दिन की सीएल और 4 दिन की जीएच मांगी है.

Advertisement

Advertisement

‘सर, मुझे ससुराल जाना है’

Advertisement

दरअसल भरतपुर के रहने वाले कांस्टेबल सतपाल चौधरी की ड्यूटी कोटा शहर पुलिस लाइन में लगी हुई है. वहीं सतपाल की शादी 3 महीने पहले ही हुई है और सतपाल का कहना है कि उनके यहां शादी के बाद पहली होली पत्नी के साथ ससुराल में मनाने की परंपरा है. सतपाल ने छुट्टी का आवेदन करते हुए लिखा है कि ऐसे में उसे अपनी शादी के बाद पहली होली ससुराल में मनाने के लिए छुट्टी चाहिए.

Advertisement

‘पति-पत्नी के रिश्ते में आ सकती है दरार’

Advertisement

वहीं सतपाल ने आवेदन में लिखा है कि अगर उसे छुट्टी नहीं मिली और होली पर ससुराल नहीं जाने से भविष्य में उसके पति-पत्नी रिश्ते में दरार आने की पूरी संभावना है. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने उसकी छुट्टियां मंजूर कर ली और उसे पहली होली मनाने के लिए अपने ससुराल जाने की अनुमति मिल गई है

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्याम सखी दरबार ने नंदी शाला में भेंट किए 31 हजार

Report Times

धनखड़ के भाई के घर महिलाओं ने जमकर मनाई खुशी

Report Times

फिल्मी अंदाज में बाइक सवारों ने बाजार में घूम-घूमकर की फायरिंग, लोगों ने इस तरह बचाई जान

Report Times

Leave a Comment