Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीतिस्पेशल

महीनों से पास के लिए जिद कर रहा था मनोरंजन, सांसद प्रताप सिम्हा ने अपनी सफाई में ये कहा

REPORT TIMES 

Advertisement

संसद में स्मोक स्टिक से अफरा तफरी मचाने वाले दोनों उपद्रवी युवकों की एंट्री सांसद प्रताप सिम्हा की सिफारिश पर हुई थी. उनकी सिफारिश के बाद ही युवकों का पास बन सका था. दोनों युवकों की गिरफ्तारी के बाद सांसद प्रताप सिम्हा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी से मुलाकात कर अपनी सफाई दी है. संसद भवन में बुधवार को विजिटर गैलरी में बैठे दो युवक सागर और मनोरंजन अचानक से सदन में कूद पड़े थे. उन्होंने अपने जूते से स्मोक स्टिक निकालकर सदन को धुआं-धुआं कर दिया था. सदन में कुछ पल तक उछल कूद मचाने वाले इन युवकों को सांसदों और सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया था. इनके पास जो पास मिला वह सांसद प्रताप सिम्हा की सिफारिश पर बना था. अब इस मामले में उन्होंने सफाई दी है और ये बताया है कि आखिर उन्होंने इन युवकों का पास कैसे और क्यों बनाया था.

Advertisement

Advertisement

मैसूर के सांसद है प्रताप सिम्हा

Advertisement

संसद में स्मोक स्टिक लेकर पहुंचे उपद्रवी युवकों के पास सांसद प्रताप सिम्हा की सिफारिश पर बने थे. प्रताप सिम्हा कर्नाटक के मैसूर से भाजपा सांसद हैं. उपद्रवियों को गिरफ्तार कर सुरक्षाकर्मी और जांच एजेंसियां उनसे पूछताछ कर रही हैं, इस बीच प्रताप सिम्हा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और संसदी कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी से मिलकर उन्हें अपनी सफाई दी है.

Advertisement

प्रताप सिम्हा ने सफाई में ये कहा

Advertisement

बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने अपनी सफाई में कहा कि संसद में अफरा तफरी मचाने वाले एक युवक मनोरंजन डी के पिता देवराज उनके जानकार हैं. उन्होंने बताया कि युवक का घर उनके लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है. वह कई माह से लोकसभा देखने के लिए पास मांग रहा था. बताया जा रहा है कि युवक मनोरंजन लगातार उनके मैसूर और दिल्ली के ऑफिस में पास बनवाने की मांग कर रहा था. बुधवार सुबह वह प्रताप सिम्हा के ऑफिस में पहुंचा. उसके साथ लखऊ का सागर शर्मा भी था. मनोरंजन ने कहा कि यह हमारा साथी है, लिहाजा दोनों के पास के लिए लिख दिया. उन्होंने बताया कि मैसूर का लड़का मनोरंजन डी इंजीनियरिंग पास है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बदजुबान नेताओं से मालदीव सरकार का किनारा, पीएम मोदी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Report Times

यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल में लड़की को गोली मारी, फिर बॉयज हॉस्टल में खुद को मार डाला

Report Times

एम.डी. ग्रुप ऑफ़ एजुकेशन की ओर से संचालित एम.डी. सी. एल. के टारगेट बैच का भव्य शुभारम्भ 

Report Times

Leave a Comment