Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानव्यापारिक खबरस्पेशल

‘कैसे हुआ था पुलवामा हमला, जांच हो’…रंधावा बोले- PM को नहीं पता ‘देशभक्ति’ का मतलब

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से सोमवार को अडानी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया जहां राजभवन का घेराव करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं ने राजभवन मार्च किया जहां कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित कई विधायक और कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं इस दौरान सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अडानी के मामले पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए 2019 में हुए पुलवामा आतंकी हमले पर सवाल खड़े कर दिए. रंधावा ने कहा कि कहीं चुनाव जीतने के लिए तो हमला नहीं करवाया गया. वहीं रंधावा ने आगे कहा कि पीएम मोदी अडानी को ईस्ट इंडिया कंपनी बनाकर भारत में लेकर आए हैं जिससे देश का सत्यानाश हो जाएगा और हम एक बार फिर गुलामी की ओर बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को खत्म करेंगे तो अडानी अपने आप ही खत्म हो जाएगा. रंधावा ने कहा कि हमारी लड़ाई अडानी के साथ नहीं है, हमारी लड़ाई बीजेपी के साथ हैं, अगर वो जीत गए तो अडानी खुद ही खत्म हो जाएगा.

Advertisement

Advertisement

पुलवामा हमले की जांच हो : रंधावा

Advertisement

रंधावा ने अपने संबोधन में कहा कि अंडमान-निकोबार की सेलुलर जेल में हर कांग्रेसी का खून बहा है और कितने ही कोड़े खाए हैं लेकिन पीएम पूछते हैं कि कांग्रेस ने देश के लिए क्या किया लेकिन हम पूछते हैं कि पुलवामा में हमला कैसे हुआ उसकी जांच करवाओ. उन्होंने कहा कि अगर मोदी को देश से हटाएंगे तभी हम हिंदुस्तान को बचा सकते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पता ही नहीं है कि देशभक्ति का मतलब क्या है. उन्होंने बताया कि देश के लिए आजादी की लड़ाई में कांग्रेस के नेता जेल में गए, फांसी पर चढ़े लेकिन मोदी और अमित शाह का परिवार कभी जेल नहीं गया.रंधावा ने आगे कहा कि हम बॉर्डर स्टेट में रहते हैं जहां पाकिस्तान और चीन क्या कर रहे हैं सबको दिख रहा है लेकिन उन्होंने आरोप लगाया कि सीमा पर क्या कार्रवाई करनी है यह पीएम नहीं अडानी तय करता है. रंधावा ने कहा कि हमें अब लड़ाई लड़नी होगी जिसकी शुरूआत राजस्थान से होगी और अब समय आ गया है जब कार्यकर्ताओं को अपने अंदर करंट लाना होगा और बीजेपी को यहां से उखाड़ कर फेंकना होगा.

Advertisement

अडानी मामले को गांव-गांव ले जाएंगे : डोटासरा

Advertisement

वहीं इस दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पीएम मोदी और अडानी की मिलीभगत के बारे में गांव-गांव तक लोगों को बताना है और देश के पीएम के नाते नरेंद्र मोदी अपने मित्रों को किस तरह फायदा पहुंचा रहे हैं इस बारे में जनता तक सच्चाई पहुंचानी है. डोटासरा ने कहा कि पीएम मोदी ने अडानी मामले में एक शब्द भी नहीं बोला और अडानी घोटाला क्यों हुआ इन सभी सवालों के जवाब जेपीसी से ही मिलेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हवेली तोड़ी, मलबा सड़क पर: रास्ता जाम होने से लोग परेशान, महिलाएं बैठी धरने पर

Report Times

गौ तस्करों के हौंसले बुलंद : जयपुर-आगरा हाईवे पर गौ तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली

Report Times

अशोक गहलोत का बेरोजगार युवकों को ‘दिवाली गिफ्ट’, 46, 500 थर्ड ग्रेड शिक्षकों की स्वीकृति

Report Times

Leave a Comment