Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘अपने अंदर करंट लाओ’, कांग्रेस प्रभारी की दो टूक- कोटा सिस्टम नहीं चलेगा, काम करो-टिकट लो

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से सोमवार को अडानी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए राजभवन का घेराव किया गया जहां कांग्रेसी नेताओं ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. मार्च में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के नेतृत्व में कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित कई विधायक और कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं इस प्रदर्शन में पीएम मोदी और अडानी पर तो कांग्रेस हमलावर दिखी लेकिन कार्यक्रम पर चुनावी साल का असर साफ तौर पर देखा गया जहां प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने के साथ ही विधायकों को अब इलेक्शन मोड में आ जाने की अपील की. वहीं रंधावा ने कहा कि अब कांग्रेसी नेताओं को किसी अभियान के भरोसे ना बैठते हुए सीधा घर-घर जाकर जनता से संवाद करना होगा. रंधावा ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं की अहमियत बताते हुए कहा कि अगर कांग्रेस जिंदा है तो आप सभी जिंदा हो और मुझे संगठन में काम करने वाले लोग चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर संगठन में अनुशासन आ गया तो हम अडानी को चुनौती दे पाएंगे. मालूम हो कि राजस्थान कांग्रेस में पिछले काफी समय से खींचतान और गुटबाजी का माहौल रहा है जहां नेता और कार्यकर्ता गहलोत और पायलट खेमे में बंटे रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

इलेक्शन मोड में आ जाएं विधायक : रंधावा

Advertisement

रंधावा ने कहा कि मैं सभी विधायकों से कहना चाहता हूं कि अब चुनावी मोड में आ जाइए और जनता से सीधा संवाद करना शुरू कर दीजिए. रंधावा ने डोटासरा को फटकार लगाते हुए कहा कि आप हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के बारे में चर्चा कर रहे थे लेकिन सिर्फ उसका आसरा नहीं लेना चाहिए अब समय आ गया जब सीधा लोगों के पास जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह अंग्रेजों का राज नहीं है, हम लोकतंत्र में रहते हैं और सभी कार्यकर्ताओं को खुलकर बोलना चाहिए कि किसने काम किया और कौन काम कर रहा है. रंधावा ने आगे गहलोत-पायलट का नाम लिए बिना कहा कि अगर कांग्रेस का कार्यकर्ता जिंदा है तो कांग्रेस जिंदा है और हमें कांग्रेस के लिए काम करना है किसी इंडीविजुअल के लिए नहीं करना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नाम से कोई चलता है ना कि किसी के काम से कांग्रेस.

Advertisement

युवा हमारी ताकत है : रंधावा

Advertisement

रंधावा ने यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई की तारीफ करते हुए कहा कि युवा हमारा भविष्य है और युवाओं को जितना सम्मान दे सकें उतना सम्मान देना चाहिए. वहीं उन्होंने महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि आपको पहले की तरह महिला कांग्रेस को मजबूत करना है और संगठन को आगे लेकर जाना है. रंधावा ने कहा कि हमें अब लड़ाई लड़नी होगी जिसकी शुरूआत राजस्थान से होगी और अब समय आ गया है जब कार्यकर्ताओं को अपने अंदर करंट लाना होगा और बीजेपी को यहां से उखाड़ कर फेंकना होगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Bachchan Pandey Trailer: इस फिल्म में अक्षय कुमार दिखेंगे बेहद खतरनाक लुक में

Report Times

पेड़ उखड़े-बिजली के तार टूटे,चिड़ावा में आंधी के साथ आई बारिश

Report Times

खुडाना में किसान जागरूकता मेले का आयोजन  खेत जुताई का सही समयबौर कीटों से बचाव की दी जानकारी 

Report Times

Leave a Comment