Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मबाड़मेरराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘कन्हैयालाल को 50 तो जुनैद-नासिर को 15 लाख’… ओवैसी बोले- मुआवजा देने में भी मजहब देखा

REPORT TIMES

Advertisement

बाड़मेर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बीते एक महीने में दूसरा प्रदेश दौरा है जहां रविवार को ओवैसी ने भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के पास बाड़मेर के गागरिया गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. ओवैसी ने इस दौरान कहा कि पीएम मोदी के 9 साल के कार्यकाल में देशभर में आतंक फैल गया है. वहीं उन्होंने सीएम अशोक गहलोत से सवाल पूछते हुए कहा कि जितेंद्र मेघवाल, कन्हैयालाल, जुनैद और नसीर सभी एक ही जान हैं लेकिन इनकी मौत पर सरकार की ओर से अलग-अलग कीमत क्यों लगाई गई? ओवैसी ने गिनाते हुए कहा कि कन्हैयालाल को 50 लाख रुपए दिए गए और बाकी तीनों को भी 50 लाख रुपए दिए जाने चाहिए थे लेकिन इन्हें 15 लाख रुपए ही क्यों दिए गए? बता दें कि ओवैसी 2 दिनों के राजस्थान दौरे पर थे जहां बीते शनिवार को उन्होंने सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में लोगों से मुलाकात की. वहीं ओवैसी ने जोधपुर में यह भी बताया कि राजस्थान में मुस्लिमों की स्थिति पर उनकी पार्टी एक रिपोर्ट तैयार कर रही है जिसको जल्द ही जारी किया जाएगा.

Advertisement

Advertisement

ओवैसी का गहलोत पर तीखा तंज

Advertisement

ओवैसी ने बाड़मेर में कहा कि किसी इंसान की जान की कीमत उसके मजहब के हिसाब से तय नहीं की जा सकती है. उन्होंने कहा कि जिन्होंने कन्हैयालाल को मारा वो आतंकवादी थे और जिन्होंने जितेंद्र मेघवाल, जुनैद, और नासिर को मारा वह आतंकवादी हैं. ओवैसी ने आगे कहा कि सीएम अशोक गहलोत कन्हैयालाल के हत्यारों को आतंकवादी कहते हैं और 50 लाख की सहायता करते हैं लेकिन जुनैद और नासिर को स्कीम के तहत 15 लाख रुपए ही मिलते हैं और उनके परिवार में किसी को नौकरी नहीं दी जाती है. उन्होंने गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि कन्हैयालाल को मारने वाले आतंकवादी हैं लेकिन जुनैद व नासिर को मारने वाले आतंकवादी नहीं हैं लेकिन एक राज्य के सीएम के लिए सब बराबर होने चाहिए.

Advertisement

अमीन खान को दिया चैलेंज

Advertisement

वहीं अपने संबोधन में ओवैसी ने आगे शिव विधानसभा से कांग्रेस विधायक अमीन खान पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि जब समय था तब कुछ भी काम नहीं किया तो अब 6 महीने में क्या कर लेंगे.उन्होंने कहा कि आज के भाषण के बाद विधायक अमीन खान जब बुलाएं तो उनको कहना कि हम ओवैसी की तरफ जा रहे हैं और वही एक वोट आपकी ताकत है. ओवैसी ने अमीन खान को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि आप और आपका बेटा अगली बार इस विधानसभा से जीत नहीं पाएंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सेल्फी विथ तिरंगा अभियान शुरु : सनराइज योगा क्लब की ओर से हुआ कार्यक्रम

Report Times

मुस्लिम प्रभाव वाली सीटें भी भाजपा ने कैसे जीत लीं

Report Times

IPL 2024: बेंगलुरु में रन बरसे, बना सबसे बड़ा स्कोर

Report Times

Leave a Comment