Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘लंदन में राहुल गांधी ने BJP की पोल खोल दी’, CM गहलोत ने कहा- किस बात की माफी मांगें?

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ब्रिटेन में दिए गए बयान के बाद लगातार देश की संसद के दोनों सदनों में हंगामा जारी है जहां बजट सत्र के दूसरे चरण का दूसरा दिन भी हंगामे की भेंट चढ़ने के आसार हैं. राहुल के बयान पर बीजेपी जहां उनसे माफी मांगने पर अड़ी है वहीं कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशों में दिए गए पिछले भाषणों का हवाला देने के साथ ही अडानी मामले में हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर जेपीसी जांच की मांग कर रही है. राहुल के बयान पर छिड़े हंगामे को देखते हुए सोमवार संसद की कार्रवाई दो बार के स्थगन के बाद पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी गई.वहीं इस मामले पर अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक बड़ा बयान सामने आया है जहां सीएम ने कहा है कि राहुल गांधी ने बीते दिनों भारत जोड़ो यात्रा में जो मुद्दे उठाए थे वहीं मुद्दे उन्होंने लंदन में कहे हैं और राहुल का जिस तरह से विदेश में उनका वेलकम हुआ उससे बीजेपी नेता घबरा गए हैं. उन्होंने कहा कि राहुल को सोशल मीडिया पर खूब बदनाम किया गया लेकिन अब इनकी पोल खुल गई राहुल वास्तव में क्या व्यक्तित्व रखते है और वह कैसे काम करते हैं. सीएम ने सोमवार को जयपुर में कहा कि राहुल ने यात्रा के दौरान देश में महंगाई, बेरोजगारी पर सवाल किए और सीधा कहा कि हिंसा, तनाव की जगह आपस में प्रेम, मोहब्बत और भाईचारा होना चाहिए.

Advertisement

Advertisement

‘कौनसा कमेंट देशहित में नहीं है?’

Advertisement

गहलोत ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने साढ़े 3 हजार किलोमीटर की यात्रा थी और श्रीनगर में लाल चौक पर जाकर झंडा फहरा दिया उससे घबराकर ये लोग राहुल को, पहले खूब सोशल मीडिया पर बदनाम किया और अब इनकी पोल खुल गई है कि राहुल वास्तव में क्या व्यक्तित्व रखते हैं. सीएम ने कहा कि अब जब लंदन में वो गए हैं और जिस प्रकार वहां लंदन में अपनी बात को रखा है उससे घबराकर बीजेपी ने एक अभियान चला रखा है कि देश के बारे में उन्होंने जो कमेंट किए हैं वो देशहित में नहीं हैं, मैं पूछना चाहता हूं कि राहुल का कौनसा कमेंट देशहित में नहीं है? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी इन सबसे ज्यादा देशभक्त हैं और वह देशवासियों के लिए और देश के लिए जो भावना रखते हैं, हम लोग जानते हैं.

Advertisement

जनता इनकी चाल समझ गई है : गहलोत

Advertisement

गहलोत ने आगे कहा कि वह कौनसा मुद्दा है जो राहुल ने यहां नहीं उठाया हो और लंदन में उठा दिया हो? उन्होंने राहुल के माफी मांगने की मांग पर कहा कि एनडीए सरकार, पीएम मोदी और उनके सिपहसालार राजनाथ सिंह पार्लियामेंट के अंदर कि राहुल गांधी को माफी मांगने का कह रहे हैं लेकिन मैं पूछना चाहूंगा किस बात की माफी मांगनी चाहिए?सीएम ने कहा कि बीजेपी नेता देश को बर्बाद कर रहे हैं और ED, इनकम टैक्स और सीबीआई के छापे डलवाकर विपक्षी नेताओं को कमजोर किया जा रहा है और यह पूरा खेल अब जनता समझ चुकी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

एम.डी. ग्रुप ऑफ एजुकेशन में सड़क सुरक्षा जागरूकता  व व्यक्तित्त्व विकास कार्यशाला सम्पन्न

Report Times

सात मामले पर एसडीएम ने की सुनवाई

Report Times

शिवनगरी के शिवालय: 150 वर्ष से अधिक पुराना है द्वारिकाधीश मंदिर का शिवालय

Report Times

Leave a Comment