Report Times
latestOtherआरोपकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबीकानेरराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

बीच सड़क कपड़े फाड़े फिर नंगा कर के पीटा, चलती बाइक से बाल पकड़कर घसीटते ले गए बदमाश

REPORT TIMES 

Advertisement

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक को सरेराह बेरहमी से पीटा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक जिले के नोखा कस्बे के सबसे व्यस्तम इलाके में कुछ बाइक बदमाशों ने एक युवक को अर्द्धनग्न कर बुरी तरह से पीटा. वहीं इसके बाद आरोपियों ने युवक को उसके बाल पकड़ कर सड़क पर काफी दूर तक घसीटा. वहीं युवक के साथ मारपीट की पूरी घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां पीड़ित युवक इस दौरान वहां लोगों से खुद को बचाने की गुहार लगा रहा है और लगातार चीख रहा है. बताया जा रहा है कि पूरी घटना 6 मार्च की है जिसका वीडियो अब सामने आया है. वहीं युवक की पिटाई करते वक्त वहां मौजूद किसी ने भी उसको बचाने की कोशिश नहीं की और राहगीर मूकदर्शक बने रहे. अब इस मामले में रविवार देर रात को रोड़ा गांव के रहने वाले अशोक पंचारिया ने नोखा पुलिस थाने में एक मामला दर्ज करवाया है.

Advertisement

Advertisement

पीड़ित ने दर्ज करवाया मुकदमा

Advertisement

बता दें कि रोड़ा गांव का रहने वाला पीड़ित युवक नोखा के बाजार में ही हनुमान मंदिर के पास स्थित एक साड़ी की दुकान में काम करता है. पीड़ित की ओर से थाने में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, वह 6 मार्च की शाम अपने घर की ओर जा रहा था इसी दौरान उसके साथ बीच सड़क पर मारपीट हुई. युवक के मुताबिक वहां जीतू भार्गव, अनिल भार्गव, सुरेश लखारा, प्रदीप सारस्वत और अन्य पांच-छह लड़के बाइक पर आए और उसके साथ जमकर मारपीट की. युवक ने बताया है कि इसके बाद वह जैन चौक पर उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करने लगे और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी.

Advertisement

20 हजार रुपए ले गए

Advertisement

वहीं युवक ने पुलिस को बताया कि मारपीट के बाद आरोपी उसका मोबाइल और जेब में पड़े 20 हजार रुपए भी छीन कर ले गए. पीड़ित ने यह भी बताया कि उसके और परिवार को पुलिस को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही है. इधर पीड़ित युवक की शिकात पर थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने मामला दर्ज कर लिया है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

6 साल में अप्रैल में पहली बार, 2 साल में 29 अप्रैल काे 7.20 बढ़ा

Report Times

राजस्थान: 9वीं कक्षा की छात्रा की हत्या, टीवी शो देखकर 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली सहेली ने रचा था प्लान

Report Times

चिड़ावा : आजाद की पुस्तक चिड़ावा के प्रमुख दर्शनीय मन्दिर का विमोचन

Report Times

Leave a Comment