Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

जूनियर अकाउंटेंट समेत कई पदों पर नौकरी पाने का मौका, 5388 वैकेंसी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन मौका सामने आया है. राजस्थान सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड की तरफ से Junior Accountant समेत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 5300 से ज्यादा पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे. फिलहाल आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है.राजस्थान में जूनियर अकाउंटेंट के लिए निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 जून 2023 से शुरू हो जाएगी. इसमें डायरेक्ट अप्लाई करने के लिए 26 जुलाई तक फॉर्म भर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करके फॉर्म भर सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

RSMSSB JA Recruitment ऐसे करें अप्लाई

Advertisement
  1. आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं.
  2. वेबसाइट की होम पेज पर Latest Recruitment के लिंक पर जाना होगा.
  3. अगले पेज परJunior Accountant & Tehsil Revenue Accountant 2023 के लिंक पर क्लिक करें.
  4. रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.
  5. आवेदन होने के बाद प्रिंट ले लें.

राजस्थान में जूनियर इंजीनियर के लिए निकली इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 5388 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें जूनियर अकाउंटेंट के लिए 5190 पद निर्धारित है. वहीं, तहसील राजस्व लेखाकार के लिए 198 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर लें.

Advertisement

हेल्पलाइन नंबर जारी

Advertisement

भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, बोर्ड द्वारा आवेदन ऑनलाइन ही लिए जाएंगे जो निर्धारित ई-मित्र कियोस्क या जन सुविधा केंद्र के माध्यम से भरा जा सकता है. ऑनलाइन आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी विस्तृत विज्ञापन ठीक से पढ़ लें इसके बाद आवेदन प्रक्रिया शुरू करें. आवेदन करने में किसी प्रकार की दिक्क्त या समस्या हो तो हेल्पलाइन नंबर 0141-2221424/2221425 पर संपर्क कर सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : कुएं के साथ कराया यहां शिवालय निर्माण

Report Times

विवेकानंद मित्र परिषद ने चिड़ावा नगरपालिका ई ओ और पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी को लिखा खुला पत्र, पत्र में लिखी कुछ मांगें

Report Times

Eid-ul-Fitr 2024 : बुराइयों को त्याग कर नेकी को जीवन में शामिल करना सिखाता है जश्न-ए-ईद

Report Times

Leave a Comment