Report Times
Otherlatestकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मभीलवाड़ाराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

गोवंश से भरे ट्रक पर फूटा भीड़ का गुस्सा, तोड़फोड़ कर बीच हाईवे ही फूंका

REPORT TIMES 

Advertisement

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में एक बार फिर गोतस्करी का मामला सामने आया है जहां सोमवार की देर रात शाहपुरा जहाजपुर में नेशनल हाईवे 148 पर कुछ लोगों ने गोवंश से भरे ट्रक को रूकवाया और उसकी जांच करने के बाद मवेशियों को उतार कर ट्रक को आग के हवाले कर दिया. जानकारी मिली है कि ट्रक में 60 से ज्यादा मवेशियों को ले जाया जा रहा था. वहीं ट्रक फूंकने के बाद वहां काफी लोगों की भीड़ जुट गई और काफी देर तक जमकर नारेबाजी हुई. इस दौरान ट्रक ड्राइवर तुरंत मौके से फरार हो गया. इधर अब सोशल मीडिया पर ट्रक में आग लगने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि पूरी घटना कादीसहना टोल प्लाजा के पास की है जहां मवेशियों से भरा ट्रक रशाहपुरा से जहाजपुर की ओर जा रहा था. घटना के मुताबिक रात 1 बजे कुछ ग्रामीणों को सूचना मिली कि गोवंश से भरा एक ट्रक शाहपुरा से जहाजपुर की ओर जा रहा है जिसके बाद ग्रामीण हाईवे पर जमा हुए और रात के अंधेरे में ही गोवंश भरे ट्रक को रुकवाया और उसमें तोड़फोड़ करने के बाद आग के हवाले कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही शाहपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

Advertisement

Advertisement

ट्रक में 60 से अधिक गोवंश होने का दावा

Advertisement

वहीं भीड़ के ट्रक को आग के हवाले करने के बाद उसका आगे का हिस्सा धूं-धूं कर पूरा जल गया. इसके बाद आगजनी की सूचना मिलने पर मौके पर शाहपुरा पुलिस थाने की टीम पहुंची जहां थानाधिकारी राजकुमार नायक दमकल की गाड़ियों के साथ आए और ट्रक में लगी आग पर काबू पाया. घटना को लेकर मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक में 60 से अधिक गोवंश ठूंस-ठूंस कर भरे हुए थे जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि ट्रक को रोककर पहले गोवंश को ट्रक से मुक्त करवाया गया और इसके बाद गुस्साई भीड़ ने नारेबाजी कर ट्रक में तोड़फोड़ की और उसे आग के हवाले कर दिया.

Advertisement

वाहन की जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

वहीं घटना के बाद शाहपुरा सीआई राजकुमार ने जानकारी दी कि आगजनी की सूचना पर मौके पर पहुंच कर दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया है. सीआई के मुताबिक वाहन चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है और शुरूआती जांच से पता चला है कि ट्रक मध्य प्रदेश का है जिस पर मध्य प्रदेश की ही नंबर प्लेट लगी है. पुलिस का कहना है कि आगे की जानकारी चालक के मिलने पर मिल सकेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सत्येेंद्र जैन ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से वसूली 10 करोड़ की प्रोटेक्शन मनी, अमित मालवीय का बड़ा आरोप

Report Times

धर्म-कर्म : दैनिक राशिफल

Report Times

राजस्थान में आज से खेलों का महाकुंभ: 30 लाख खिलाड़ी मैदान में होंगे

Report Times

Leave a Comment