Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: AAP सभी 200 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, BJP-कांग्रेस पर जनता को धोखा देने का आरोप

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में विधानसभा चुनाव  का बिगुल बज गया है. जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस का मिशन 156 का नारा दिया है. वहीं, बीजेपी नव मतदाता अभियान के जरिए नए वोटर्स को लुभा रही है. इसी कड़ी में राज्य में तीसरे फ्रंट की सुगबुगाहट तेज हो गई है. जहां आम आदमी पार्टी ने 2023 के लिए अपने अभियान को लांच कर दिया है. शुक्रवार को जयपुर में आप कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने प्रदेश में अपने सदस्यता अभियान की घोषणा की. इस दौरान राजधानी जयपुर में संदीप पाठक ने कहा कि राज्य में हम 200 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और जनता के सामने बीजेपी-कांग्रेस का विकल्प बनेंगे. साथ ही पाठक ने बताया कि हम दिल्ली के बाद पंजाब और गुजरात में मजबूती से लड़े. इसी तरह राजस्थान में हम पूरे जोर के साथ दोनों पार्टियों को टक्कर देंगे.

Advertisement

Advertisement

200 सीटों पर सदस्यता अभियान चलाएगी AAP

Advertisement

बता दें कि, पाठक को पार्टी में राष्ट्रीय जिम्मेदारी मिलने के बाद उनका यह पहला राजस्थान दौरा है. पाठक ने कहा कि आज का दिन राजस्थान के इतिहास में काफी अहम है. पाठक ने ऐलान किया कि हमारी पार्टी 2023 में मजबूती से चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि देश मे दो तरह की राजनीति हो रही है एक नकारात्मक और एक सकारात्मक.उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का लक्ष्य है कि देश में सकारात्मक राजनीति को गांव-गांव तक लेकर जाना है.

Advertisement

AAP कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर करेंगे जागरूक- पाठक

Advertisement

इस दौरान प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि राजस्थान के लोगों की मांग है कि आप राजस्थान में मजबूती से चुनाव लड़े. उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस और बीजेपी से जनता ठगा महसूस कर रही है और अब दोनों को यहां से खदेड़ने का मन बना चुकी है.

Advertisement

200 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

Advertisement

वहीं, संदीप पाठक ने कहा कि हम राजस्थान में 200 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं और जनता के बीच हमारा शिक्षा और स्वास्थ्य का मॉडल लेकर जाएंगे. वहीं, गुजरात में बीजेपी की बी-टीम के आरोपों पर पाठक ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस ने बीजेपी के सामने सरेंडर कर दिया था और हम अकेले बीजेपी से लड़े थे. पाठक ने बताया कि हम राजस्थान में बिना किसी पार्टी से गठबंधन के अकेले चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि हमें जोड़तोड़ की राजनीति करनी नहीं आती है और ना हम वो करने आए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

40 लाख के बदले लेने जा रहा था 1.60 करोड़ के नकली नोट, पैसा ले उड़े ‘पुलिस वाले’ फिर…

Report Times

ओला कम्पनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की डीलरशिप दिलवाने का झांसा देकर 15 लाख की ठगे, महाठग की तलाश में जुटी पुलिस

Report Times

लाडो रेखा कुमावत पुत्री दलीप कुमार की घोड़ी पर बैठाकर धूमधाम से निकाली बिंदोरी

Report Times

Leave a Comment