Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशलस्वागत

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी का  किया स्वागत : क्षेत्रीय राजनीति को लेकर की चर्चा, कार्यकर्ताओं से चुनावों की तैयारियों में जुटने का आह्वान

REPORT TIMES 
चिडावा। पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी आज चिड़ावा आए। इस दौरान उनका सूरजगढ़ बाईपास पर भाजपा कार्यकर्ताओं भाजपा नेता विकास भालोठिया के नेतृत्व में स्वागत किया। चतुर्वेदी के साथ आए राष्ट्रीय परिषद सदस्य विशम्भर पूनिया और सीकर के जिला प्रभारी दिनेश धाभाई का भी स्वागत किया गया । चतुर्वेदी ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर क्षेत्रीय राजनीतिक हलचल की जानकारी ली। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अभी से विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के भ्रष्ट शासन से जनता दुखी है और अब अगली बार भाजपा को सत्ता में लाने का मन जनता बना चुकी है। पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही जनता का जुड़ाव भाजपा से रहेगा। इसलिए अभी से कड़ी मेहनत की आवश्यकता है। इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य सुखबीर मील,  श्रवण भालोठिया, सोनू नेहरा, साहिल फोगाट, ट्विंकल पूनिया, श्रवण पंच, मनीष, सुमित, देव भालोठिया, राजेश,  योगेश कोठारी, अजय कस्वा सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
Advertisement

Related posts

कोरोना की स्थति की समीक्षा के दौरान योगी बोले : जनता को फेसमास्क के लिए जागरूक करे

Report Times

गया शादी का प्रस्ताव लेकर, लौटा तो हो चुका था खतना, पुलिस तक पहुंचा मामला

Report Times

जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी पर क्या जादू कर दिया, जादूगरी का सीक्रेट क्या है; जानें क्यों बोले CM गहलोत

Report Times

Leave a Comment