Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

युवक ने उठाया खौफनाक कदम! एक-एक कर निगल गया 56 ब्लेड, होने लगी खून की उल्टियां तो…

REPORT TIMES 

Advertisement

जालौर: राजस्थान में एक 24 साल के युवक के पेट से 56 शेविंग ब्लेड के टुकड़े निकलने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक जालौर के सांचौर इलाके में एक युवक ने नौकरी से परेशान होने के बाद सुसाइड करने के लिए ऐसा खौफनाक कदम उठाया जहां प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाले युवक ने खुद की जान देने के लिए एक-एक कर 56 शेविंग ब्लेड के टुकड़े एक साथ निगल लिए. इसके बाद युवक को खून की उल्टियां होने पर उसके दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों के सोनोग्राफी करने के बाद होश उड़ गए. डॉक्टरों का कहना है कि युवक के गले में गंभीर घाव के निशान थे और उसके पेट में ब्लेड भरी हुई दिख रही थी. वहीं युवक की पूरी बॉडी सूज गई थी. हालांकि सुखद बात यह है कि डॉक्टरों ने युवक की समय रहते जान बचा ली जहां 7 डॉक्टरों की एक टीम ने युवक का ऑपरेशन किया और उसके पेट से ब्लेड के टुकड़े निकाल लिए. बताया जा रहा है कि युवक की सर्जरी करने में 3 घंटे का समय लगा जहां एक-एक कर सारी ब्लेड उसके पेट से बाहर निकाली गई. फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

Advertisement

Advertisement

युवक निगला तीन पैकेट ब्लेड

Advertisement

युवक के ब्लेड निगलने के बाद उसे खून की उल्टी होने पर अस्पताल लाने पर उसका एक्स-रे किया गया जहां पेट में कई सारी शेविंग ब्लेड दिखाई दी. वहीं इसके बाद डॉक्टरों ने इसके बाद एंडोस्कोपी की और आपरेशन कर कुल 56 शेविंग ब्लेड के टुकड़े बाहर निकाले. बता दें कि 26 साल का युवक यशपाल राव बालाजी नगर इलाके में 4 दोस्तों के साथ रहता है जहां रविवार को उसके दोस्तों के जाने के बाद कमरे पर ही उसने ब्लेड निगल ली थी. वहीं खून की उल्टियां होने पर उसी ने ही अपने दोस्तों को फोन कर बुलाया जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों का कहना है कि पेट में बहुत सारे ब्लेड दिखाई देने पर उसके ऑपरेशन की तैयारी की गई थी.

Advertisement

7 डॉक्टरों ने की सर्जरी

Advertisement

वहीं सर्जरी करने के बाद डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल युवक की हालत ठीक है और डॉक्टरों की टीम लगातार उसकी हालत को मॉनिटरिंग कर रही है.डॉक्टर्स ने बताया कि युवक के शरीर में ब्लेड से कई घाव लगे हैं. बता दें कि युवक की सर्जरी 7 डाक्टरों की एक टीम ने 3 घंटे ऑपरेशन कर की जिसके बाद कुल 56 ब्लेड के टुकड़े पेट से बाहर निकाले. युवक का कहना है कि वह काफी समय से नौकरी को लेकर तनाव से गुजर रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स जल्द ही पेश करने जा रही अपनी नई दमदार बाइक

Report Times

PFI केस में NIA की राजस्थान से एक और गिरफ्तारी, नफरत फैलाने की साजिश रचने का आरोप

Report Times

छापेमार कर छह अवैध ट्रांसफार्मर जब्त

Report Times

Leave a Comment