Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

हनी गैंग का गुर्गा हथियार के साथ गिरफ्तार :  सोशल मीडिया पर की थी फोटो अपलोड

REPORT TIMES 
चिड़ावा। पुलिस थाना चिड़ावा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हनी गैंग के एक गुर्गे को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार हनी गैंग के गुर्गे  पिलानी की लोहारू रोड निवासी मुकुल वर्मा उर्फ हन्नी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो हथियार के साथ डालकर वायरल किया था। इसका बारीकी से अनुसंधान कर आरोपी पर नजर रखी गई।
बाईपास रोड पर किया गिरफ्तार
चिड़ावा की बाईपास रोड चौराहे पर आज आरोपी आया तो प्रोबेशन एसआई अभिलाषा और डीएसटी प्रभारी एएसआई कल्याण सिंह के नेतृत्व में पुलिस और डीएसटी ने संयुक्त कार्रवाई कर आरोपी को पकड़ा और उसकी तलाशी ली गई। आरोपी के पास से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
जयवीर गैंग का करना चाहता था खात्मा
 इसके बाद गहनता से पूछताछ की गई। जिसमें आरोपी ने बताया कि उसने ये कट्टा जयवीर गैंग के जयवीर और उसके साथियों के खात्मे के लिए हथियार खरीदा था। फिलहाल हथियार कहां से लाया। इसको लेकर पूछताछ जारी हैं। आरोपी पर पूर्व में सीकर और पिलानी थाने में भी मामले दर्ज है।
ये थे टीम में शामिल
 पूरी कार्रवाई डीएसपी सुरेश शर्मा और  सीआई इंद्रप्रकाश यादव के निर्देशन में हुई। टीम में एसआई अभिलाषा और एएसआई कल्याण सिंह के अलावा हेड कांस्टेबल शशिकांत, हरिराम, कांस्टेबल महेंद्र, विक्रम, हरीश आदि शामिल थे।
Advertisement

Related posts

जयपुर – लम्पी पर भाजपा का विधानसभा कूच और किया प्रदर्शन

Report Times

सिलवासा में आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DNHDDMA) द्वारा प्रमाणन समारोह आयोजित किया गया

Report Times

भाइयों को चलाना सिखा रहा था एयरगन, अचानक दब गया ट्रिगर; सिर में घुस गए छर्रे

Report Times

Leave a Comment