Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

कन्हैया कुमार पर बोले CM गहलोत- इनकी खोपड़ी में बुजुर्गों वाला दिमाग

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल और बयानबाजी तेज होती जा रही हैं. शनिवार को राज्य में आयोजित युवा संकल्प कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत ने शिरकत किया. इस कार्यक्रम में कांग्रेस के युवा नेता कन्हैया कुमार भी मौजूद रहे. आयोजन में सीएम ने कन्हैया की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि कन्हैया की खोपड़ी में बुगुर्जों वाला दिमाग है. हालांकि, इस पूरे आयोजन में कन्हैया ने राजनीति से जुड़े किसी भी विषय पर बात नहीं की. कन्हैया कुमार ने जब इस कार्यक्रम में कुछ नहीं बोला तो सीएम गहलोत ने उन पर तंज भी कस दिया. राजनीति पर कुछ न बोलने पर सीएम गहलोत ने कहा, “जब मोदी जी सारे नियम कायदे तोड़ चुके है तो क्या बचा अब,अब कन्हैया को भी नियम तोड़ना होगा”. सीएम ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी भी सारे नियम कायदे तोड़ते हुए सरकारी कार्यक्रम में विपक्ष की बुराई करते है.

Advertisement

Advertisement

कोटा में हो रहे सुसाइड पर बोले सीएम गहलोत

Advertisement

सीएम गहलोत ने राजस्थान के कोटा में बच्चों द्वारा किए जा रहे सुसाइड के मामले को भी उठाया. उन्होंने कहा कि कोटा की ऐसी स्थिति चिंताजनक है. सीएम ने कहा कि वे खुद डॉक्टर बनना चाहते थे, इसके लिए उन्होंने मेहनत भी की लेकिन सफल नहीं हो पाए. कोटा में पढ़ाई कर रहे बच्चों के परिवार से उन्होंने दबाव न डालने की अपील की. सीएम ने कहा कि ऐसे बच्चों की अच्छी काउंसलिंग होनी चाहिए.

Advertisement

पीएम के परिवारवाद के आरोप पर दिया जवाब

Advertisement

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री के परिवारवाद वाले बयान का जवाब देते हुए कहा कि जब हम आरएसएस और बीजेपी के झगड़ो या उनके परिवार की बात नहीं करते हैं तो पीएम क्यों पंचायती करती हैं. उन्होंने कहा कि देश में पीएम मोदी की लोकप्रियता और लोगों के बीच उनके लिए रिस्पेक्ट कम हो रही है. लोकतंत्र कांग्रेस ने दी और सरकार इसका पाठ हमें सिखाती है. संबोधन में सीएम गहलोत ने अपनी सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए तारीफ की. उन्होंने कहा कि डर के कारण पहले लोग पहले पुलिस थाने नहीं जाते थे, लेकिन हमारी सरकार ने माहौल बदल दिया है. राज्य में हुक्का बार,ड्रग्स को बंद करवाने के लिए अभियान चलाए गए, साथ ही मनचलों पर सख्त कार्यवाही की.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बदलवाने जा रहे हैं 2000 रुपये का नोट तो मान लें आरबीआई गवर्नर की सलाह, नहीं होगी टेंशन

Report Times

उप चुनाव में प्रत्याशियों ने कसी कमर : आखिरी दिन प्रचार में झोंकी ताकत, पांचों प्रत्याशियों एक समर्थक जुटे प्रचार में

Report Times

IPL 2024: मुस्तफिजूर कर सकते हैं KKR के खिलाफ टीम में वापसी, मचाएंगे धमाल

Report Times

Leave a Comment