Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाज्ञापनटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

स्टॉम्प वेण्डरों ने उप महानिरीक्षक पंजीयन विभाग के नाम दिया ज्ञापन; मोबाईल एप्प के माध्यम से स्टॉम्प विक्रय की बाध्यता हटाने की मांग

REPORT TIMES 
चिड़ावा। तहसील के स्टाम्प वेण्डरों ने उप महानिरीक्षक पंजीयन विभाग के नाम तहसीलदार को ज्ञापन देकर मुद्रांक विक्रेता मोबाइल एप्प को चलाने में असमर्थता जाहिर करते हुऐ पूर्व की भांति लाईसेंस नवीनीकरण करने की मांग की है। स्टाम्प वेण्डरों के द्वारा दिये गये हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन में लिखा गया है कि विभाग के द्वारा जारी किये गये दिषा-निर्देष में मोबाईल एप्प से मुद्रांक विक्रय करने हेतु निर्देष जारी किये गये है।
ज्ञापन में लिखा गया है कि स्टॉम्प वेण्डरों के द्वारा साधारण मोबाईल का प्रयोग किया जाता है, मोबाईल तकनीक के बारे में जानकारी नहीं होने के कारण वे एंडरोयेड मोबाईल चलाने में असमर्थ है जिसके चलते मुद्रांक विक्रय एप्प का उपयोग करते हुऐ मुद्रांक विक्रय नहीं कर सकते । ज्ञापन के माध्यम से मोबाईल एप्प के माध्यम से स्टॉम्प विक्रय की बाध्यता हटाते हुऐ पूर्व की भांति ही स्टाम्प का विक्रय करने तथा लाईसेंस नवीनीकरण करने की मांग की गई है। ज्ञापन देने वालों में महेन्द्र कुमार स्वामी, करणसिंह, सुनील कुमार सैनी, कल्याणसिंह, मंगलम शर्मा, दिनेष सैनी, भवानी सिंह, रविन्द्र, सत्यवीर, संजय कुमार सैनी सहित अन्य स्टॉम्प वेण्डर शामिल रहे।
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : क्षेत्र में तीन पॉजिटिव, दो पॉजिटिव शहर में

Report Times

2024 तक पूरा होगा झोटवाड़ा एलीवेटेड का काम:32 स्ट्रक्चर नहीं हटने से काम में देरी; अक्टूबर तक काम पूरा करने का टारगेट

Report Times

चिड़ावा में उप प्रधानाचार्य सीधी भर्ती संघर्ष समिति राजस्थान ने एसडीएम संदीप चौधरी को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा।

Report Times

Leave a Comment