Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्वागतहादसा

चंबल नदी में डूबे 8 श्रद्धालु, कैला देवी दर्शन करने जा रहे थे सभी; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के करौली जिले में शनिवार को दर्दनाक हादस हो गया. चंबल नदी पार करते समय आठ श्रद्धालु नदी में डूब गए. ये सभी श्रद्धालु मध्य प्रदेश से करौली आ रहे थे, तभी मंडरायल थाना क्षेत्र में रोधई के पास जगडरपुरा में यह हादसा हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने आनन-फानन में गोताखोरों को बुलाया. गोताखोरों को एक युवक का शव मिला है, जबकि सात अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. गोताखोर उनकी तलाश में जुटे हैं. जानकारी के मुताबिक, श्रद्धालुओं के जत्थे में शामिल 17 लोग आज मध्य प्रदेश से राजस्थान के करौली जिले में स्थित कैला देवी के दर्शन करने जा रहे थे. श्रद्धालुओं को लगा कि चंबल नदी में पानी कम है. वह आसानी से बिना नाव के सहारे ही नदी को पार कर जाएंगे. धीरे-धीरे श्रद्धालु नदी को पार करने लगे. वह आधे रास्ते पहुंचे ही थे कि तभी एका-एक सभी डूबने लगे. इनमें से नौ श्रद्धालु को तैरकर किसी तरह बाहर निकल आए, जबकि आठ श्रद्धालु नदी में ही डूब गए.

Advertisement

Advertisement

नदी से एक श्रद्धालु का शव मिला

Advertisement

नदी से बाहर निकले लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पहुंच गए. लोगों ने हादसे की सूचना जिला पुलिस-प्रशासन को दी. सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके से गोताखोरों की टीम बुलाई. गोताखोरों की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. गोताखोरों ने अब तक एक शव बरामद किया है, जबकि अन्य शवों की तलाश जारी है.

Advertisement

मंत्री रमेश मीणा ने ली घटना की जानकारी

Advertisement

करौली जिले के कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने बताया कि हादसा मंडरायल थाना क्षेत्र के रोधई घाट क्षेत्र में हुआ. कुल 17 श्रद्धालु नदी पार कर रहे थे. इनमें से आठ डूब गए, जबकि 9 तैरकर बाहर निकल आए. अभी तक एक शव नदी से मिला है. घटना को लेकर मंत्री रमेश मीणा ने भी जानकारी ली है. तीन घंटे से अधिक समय से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. डूबे हुए लोगों के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गैंगरेप किया, फिर भट्ठी में जिंदा जलाया… राजस्थान में 12 साल की मासूम से हैवानियत

Report Times

प्रेमी ने विवाहिता को खेत में पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, सहेलियों के साथ जाने पर प्रेमी को आया गुस्सा इलाके में तनाव के हालात

Report Times

वार्ड सात में पानी की किल्लत, तहसीलदार को दिया ज्ञापन

Report Times

Leave a Comment