Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मभीलवाड़ामेडीकल - हैल्थराजस्थानवायरसस्पेशल

राजस्थान में फिर मंडरा रहा कोरोना का खतरा! भीलवाड़ा में चिकित्सा कर्मी की मौत

REPORT TIMES

Advertisement

देश में सबसे पहले कोरोना को लेकर हॉटस्पॉट और बाद में कोरोना संक्रमण की चेन पर काबू पाने को लेकर देशभर में मॉडल बने भीलवाड़ा जिले में फिर कोरोना संक्रमण बढ़ने लगा है. आज भीलवाड़ा के महात्मा गांधी हॉस्पिटल के उप नर्सिंग अधिकारी महेंद्र सिंह की कोरोना सक्रमण से मौत हो गई. नर्सिंग अधिकारी की मौत के बाद चिकित्सा विभाग में शोक की लहर फैल गई.महात्मा गांधी हॉस्पिटल परिसर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए जिला कलेक्टर आशीष मोदी, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल, महात्मा गांधी हॉस्पिटल के पीएमओ, चिकित्सा अधिकारी और कर्मचारियों ने महेंद्र सिंह की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

Advertisement

जिला कलेक्टर ने सावधानी बरतने की अपील की

Advertisement

इस दौरान जिला कलेक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के कारण भीलवाड़ा रोल मॉडल चिकित्सा अधिकारियों और कर्मचारियों की बदौलत ही बना था. वर्तमान में कोरोना संक्रमण वापस बढ़ रहा है. ऐसे में सभी कोरोना गाइडलाइन का पालना करते हुए जो भी मरीज अस्पताल में आएं, उनको कोरोना गाइडलाइन की जानकारी अवश्य दें.

Advertisement

Advertisement

अन्य बीमारियों से ग्रसित थे महेंद्र सिंह राठौड़

Advertisement

जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने कहा कि आज भीलवाड़ा जिला अस्पताल के नर्सिग कर्मी महेंद्र सिंह राठौड़ का निधन हो गया. महेंद्र सिंह राठौड़ कोरोना संक्रमण के साथ अन्य बीमारी से भी ग्रसित थे. वर्तमान में कोरोना सक्रमण बढ़ रहा है और तेजी से भी बढ़ सकता है. मैं ऐसे मौके पर भीलवाड़ा वासियों से अपील करता हूं कि कोरोना का जो पहले आपने दौर देखा है, उसको याद रखें और उसको याद रखते हुए ही कोरोना गाइडलाइन की पालना करें. साथ ही आप नियमित रूप से हाथ धोते हुए मास्क का उपयोग करें व भीड़-भाड़ में नहीं जाएं.

Advertisement

जिले के लोग कोरोना गाइडालाइन का पालन करें

Advertisement

वहीं महात्मा गांधी हॉस्पिटल के पीएमओ डॉ. अरुण गौड ने कहा कि चिकित्सा कर्मी महेंद्र सिंह का आज कोराना से निधन हो गया है. हम लोग सबसे आग्रह करते हैं कि कोरोना उन लोगों के लिए बहुत खतरनाक है, जिनको ऑलरेडी अन्य बीमारियां हैं. मैं इस मौके पर सभी से आग्रह करता हूं कि कोरोना गाइडलाइन की पालन करें. महेंद्र सिंह पिछले तीन दिन से यहीं महात्मा गांधी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में वेंटिलेटर पर भर्ती थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रूणिचा में लगने वाले भंडारे के लिए मण्ड्रेला से श्रद्धालुओं का दल रवाना

Report Times

जीवनी इंटरनेशनल में मास्टर ताइक्वांडो इन्टर स्कूल कॉम्पीटिशन का आयोजन

Report Times

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘सेल्फी’ में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और डायना पेंटी का किया स्वागत, कहा- ‘जो जाए मुकाबला’

Report Times

Leave a Comment