Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

जयपुर में पत्नी के टॉर्चर से पति ने किया सुसाइड ; बीते 6 महीने पहले ही हुई थी शादी , नोट में लिखा दुसरो के घर न ख़राब हो , मिडिया तक पहुंचाओ इसकी तस्वीर

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर में पत्नी के टॉर्चर से परेशान पति ने शादी के 6 महीने बाद सुसाइड कर लिया। गुरुवार शाम पति का शव कमरे में फंदे से लटका मिला। सुसाइड नोट भी मिला। इसमें मृतक ने पत्नी को मौत का जिम्मेदार बताया। इसमें लिखा- मीडिया तक इसकी तस्वीर पहुंचाओ, दूसरों के घर खराब नहीं हों। मेरा हॉस्पिटल से पेमेंट लेकर मेरी मां को ही देना। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर जांच शुरू कर दी है। SHO (मालवीय नगर) पूनम कुमारी ने बताया- सीकर के खाटूश्यामजी के रहने वाले गोविन्द सिंह (30) पुत्र भंवर सिंह ने सुसाइड किया है। करीब 6 महीने पहले उसकी शादी दीपा कंवर से हुई थी। दोनों मालवीय नगर के झालाना इलाके में किराए पर रहते थे। दोनों ही अपेक्स सर्किल (मालवीय नगर) स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे और साफ-सफाई का काम करते थे। गुरुवार को पति-पत्नी जॉब पर गए थे। शाम करीब 4 बजे हॉस्पिटल से काम खत्म कर गोविन्द घर आ गया। अंदर से गेट लॉक कर चुन्नी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

Advertisement

Advertisement

पत्नी लौटी तो पड़ोसियों ने गेट तोड़ा
शाम करीब 6:30 बजे गोविन्द की पत्नी दीपा घर लौटी। काफी खटखटाने और आवाज लगाने के बाद भी गोविन्द ने गेट नहीं खोला। दीपा ने मकान मालिक को गोविन्द के गेट नहीं खोलने के बारे में बताया। मकान मालिक के साथ आस-पड़ोस के लोगों ने गेट को धक्का देकर तोड़ा। कमरे के अंदर जाने पर गोविन्द फंदे से लटका मिला। सुसाइड की सूचना पर मालवीय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। इसके बाद पोस्टमाॅर्टम के लिए शव को जयपुरिया हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया।

Advertisement

सुसाइड नोट…
‘मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी वाइफ’।

Advertisement

Advertisement

सॉरी मम्मी, मुझे माफ करना। सोचा था शादी के बाद लाइफ सुधर जाएगी। आप की सेवा भी हो जाएगी। पता नहीं था ऐसा रिश्ता मिलेगा। जो दूसरों के कहने पर आकर मुझे बर्बाद करने में लगी है। आज मुझे ये कदम नहीं उठाने पड़ते, लेकिन इन्होंने मुझे इतना डिप्रेशन में डाल दिया कि मैं क्या करता। मैंने इसको बहुत समझाया, लेकिन नहीं समझी। इन्होंने मुझसे स्टाफ के सामने भी बदतमीजी से बोलना शुरू कर दिया। आप से मेरा एक अनुरोध है कि आप हॉस्पिटल में और आस-पास के सबसे पूछताछ कर लेना। मेरा व्यवहार के बारे में। इसने मेरे को कई बार ऊपर बैठकर मारने की कोशिश भी की। एक ऑडियो मेरे फोन में है। मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी वाइफ है, इसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मीडिया तक भी इसकी तस्वीर पहुंचाओ ताकि दूसरों के घर खराब नहीं हो। मेरा हॉस्पिटल से पेमेंट लेकर मेरी मां को ही देना। सॉरी मम्मी, सॉरी बहन। आई लव यू। गोविंद।

Advertisement

शिकायत मिलने पर कार्रवाई करेगी पुलिस
एसएचओ पूनम कुमारी ने बताया- अभी परिवार की ओर से शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर FIR दर्ज कर जांच की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आजिविका और उद्यम विकास कार्यक्रम का कुतुबपुरा में समापन

Report Times

दिवाली पर खूब बाइक मिट्टी के दीपक

Report Times

राज्यस्तरीय पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में क्षेत्र के खिलाड़ियों का दबदबा

Report Times

Leave a Comment