Report Times
latestOtherकोटाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

भाइयों को चलाना सिखा रहा था एयरगन, अचानक दब गया ट्रिगर; सिर में घुस गए छर्रे

REPORT TIMES 

Advertisement

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक खेल-खेल में चली एयरगन के बाद एक स्टूडेंट के ब्रेनडेड होने तक की नौबत आ गई. दरअसल जिले के कैथून थाना क्षेत्र के झालीपुरा गांव में बुधवार को घर में खेलते समय एक 10वीं क्लास के छात्र से एयरगन चल गई जिसके बाद एयरगन का छर्रा उसकी आंख में घुस गया. बताया जा रहा है कि छात्र भाइयों को गन चलाने की जानकारी दे रहा था इसी दौरान उससे गलती से ट्रिगर दब गया और उसके बाद छर्रे बच्चे की आंख में होते हुए उसके सिर में फंस गए. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिजन उसे लेकर आनन-फानन में कोटा के एमबीएस हॉस्पिटल पहुंचे जहां से बच्चे की हालत को देखते हुए उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों ने इलाज के बाद ब्रेन के डेड होने का खतरा जताया है. बता दें कि मामला बुधवार को दोपहर 3 बजे का है जहां 17 साल का मणिकरण अपने भाइयों के साथ घल में खेल रहा था और उन्हें बता रहा था कि एयरगन कैसे चलती है और इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया. फिलहाल मणिकरण की हालत नाजुक बता रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

छात्र की आंख में घुस गए छर्रे

Advertisement

घटना की जानकारी देते हुए कैथून थाना सीआई महेंद्र मारू ने बताया कि 10वीं में पढ़ने वाला मणिकरण अपने मामा के घर गया हुआ था और दूसरे बच्चों के साथ खेल रहा था. इसी दौरान उसने गेट के पास रखी एक एयर गन उठा ली और वह बच्चों को सिखाने लगा कि गन कैसे चलती है. सीआई के मुताबिक इस दौरान गन का आगे वाला हिस्सा छात्र की मुंह की तरफ था और तभी अचानक उससे ट्रिगर दब गया और इसके बाद छर्रा आंख में घुस गया. घटना के दौरान फायरिंग की आवाज सुन घर की महिलाएं दौड़ी तो मणिकरण बेहोश पड़ा था जिसे बाद में अस्पताल ले जाया गया.

Advertisement

ब्रेनडेड हो सकता है छात्र

Advertisement

वहीं घटना के बाद परिजनों का कहना है कि अस्पताल में एडमिट करने पर जानकारी मिली कि उसकी आंख में गन का छर्रा चला गया जो आगे जाते हुए उसके दिमाग तक चला गया. वहीं छात्र की गंभीर हालत देखते हुए उसे जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया.वहीं, इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि छर्रा छात्र के दिमाग में चला गया है और न्यूरो सर्जन ने छात्र के हालत देखी है. वहीं डॉक्टरों ने छात्र के ब्रेन डेड होने के खतरे को देखते हुए उसका ऑपरेशन करने से मना कर दिया है. फिलहाल छात्र डॉक्टरों की निगरानी में है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हर घर तिरंगा अभियान को लेकर भाजपा की बैठक

Report Times

राजस्थान: कोटा में एक और सुसाइड, कोचिंग सेंटर में ही छात्रा ने सल्फास खा दी जान

Report Times

8 सांसद राज्यसभा से निलंबित

Report Times

Leave a Comment