Report Times
latestOtherकृषिचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमौैसमराजस्थानस्पेशल

जिला कलेक्टर ने ओलावृष्टि से प्रभावित गांवों का किया दौरा : चिड़ावा, सूरजगढ़ और बुहाना इलाके का किया दौरा कलेक्टर ने किसानों से कहा- अति शीघ्र रिपोर्ट भेजकर दिलवाया जाएगा मुआवजा

REPORT TIMES 
चिड़ावा। जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने रविवार को जिले में ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का सघन दौरा किया। उन्होंने दूरदराज क्षेत्र के भी अनेक गांवों में फसलों में हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान विभिन्न किसानों से संवाद करते हुए उन्होंने किसानों को आश्वस्त किया कि अति शीघ्र राज्य सरकार को ओलावृष्टि से हुए नुकसान की क्षति पूर्ति के लिए प्रकरण बनाकर भेजा जाएगा और अति शीघ्र मुआवजा दिलवाया जाएगा। उन्होंने सभी उपखंड अधिकारियों और तहसीलदारों को भी तुरंत विशेष गिरदावरी करवाकर तुरंत रिपोर्ट भेजने को कहा है।
  जिला कलक्टर कुड़ी ने चिड़ावा तहसील के ओजटू, निजामपुरा में भी फसलों में हुए नुकसान का जायजा लिया। वहीं सूरजगढ़ के अगवाना खुर्द, तोला सेही, स्वामी सेही, किडवाना, हमीरवास में भी किसान रामकरण, महावीर, सुरताराम, अंकित समेत अनेक किसानों ने जिला कलक्टर को अपनी पीड़ा बताई। जिस पर उन्होंने कहा कि ” किसान निश्चिंत रहें , सभी को नियमानुसार मुआवजा मिलेगा”। वहीं बुहाना उपखंड के श्यामपुर मेनाणा, जयसिंहपुरा, सुल्ताना अहीरान आदि में भी किसान रामनिवास, उम्मेद सिंह समेत अनेक किसानों से संवाद करते हुए जिला कलक्टर ने यथाशीघ्र मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया। वहीं किसान भी जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी के आने से संतुष्ट नजर आए और धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान जिला कलक्टर के साथ सूरजगढ़ एसडीएम कविता गोदारा, बुहाना एसडीएम सुनील चौहान, चिड़ावा तहसीलदार कमलदीप और पीआरओ हिमांशु सिंह साथ रहे।
Advertisement

Related posts

ज्वेलर्स की दुकान से 37 ग्राम सोना लेकर भागा नौकर:मालिक ने मशीन पर कटाई करवाने भेजा था

Report Times

डॉन ऑफ इंडिया नाम की आईडी से ई-मेल भेजकर जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी,दो घंटे तक चलाया सर्च ऑपरेशन

Report Times

राजपथ बना कर्तव्यपथ, NDMC ने पास किया नाम बदलने का प्रस्ताव

Report Times

Leave a Comment