Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

Jaipur में राजस्थान कांग्रेस का सत्याग्रह, खाचरियावास बोले- चोर को चोर कहकर क्या गलत किया?

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा से सांसदी जाने के बाद कांग्रेस ने रविवार को हल्ला बोल किया है जहा मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ता देशभर में सड़कों पर उतर आए हैं. इसी कड़ी में राजधानी जयपुर में भी राजस्थान कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन किया गया जहां कलेक्ट्रेट पर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने कांग्रेसी नेता ‘संकल्प सत्याग्रह’ कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक जयपुर जिला कांग्रेस कमेटी के बैनर तले कलेक्ट्रेट पर सुबह 10 बजे पार्टी के कई दिग्गज नेता और कार्यकर्ता जुटे. बता दें कि राहुल गांधी के समर्थन में प्रदेश के कई हिस्सों में ऐसे ही सत्याग्रह किए जा रहे हैं.इस दौरान सत्याग्रह में पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी जनता के सामने लाना सच लाना चाहते थे जहां उन्होंने पीएम मोदी और अडानी के बीच के रिश्ते के बारे में पूछा. वही डोटासरा की अगुवाई में सत्याग्रह कर रहे नेता शाम 5 बजे तक बैठेंगे. डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी सवाल नहीं पूछ सके इसलिए पहले बीजेपी ने लोकसभा नहीं चलने दी और बाद में गलत तरीके से उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी. वहीं खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि चोर को चोर कहकर राहुल गांधी ने क्या गलत कर दिया? राहुल गांधी ने किसी जाति को चोर नहीं कहा था.

Advertisement

Advertisement

‘2024 में बीजेपी को सत्ता छोड़नी पड़ेगी’

Advertisement

वहीं इस दौरान कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्र सरकार की चीजें अब सामने आने लग गई हैं और पाप बहुत दिन तक छुपता नहीं है और इनके पाप का घड़ा भर चुका है जिसको जनता 2024 में फोड़ेगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के साथ जिस तरह का बर्ताव किया जा रहा है तो हम जनता के बीच जाकर अडानी के 20 हजार करोड़ रुपए के घोटाले के बारे में बताएंगे. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी व केंद्र सरकार की तानाशाही और हिटलर शाही के खिलाफ यह आंदोलन है और सरकार विपक्ष को खत्म करना चाहती है, डराना और झुकाना चाहती है लेकिन राहुल गांधी और कांग्रेस डरने वाले नहीं है.

Advertisement

राहुल गांधी के क्या गलत कहा : खाचरियावास

Advertisement

वहीं सत्याग्रह में पहुंचे खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि चोर को चोर कहकर राहुल गांधी ने क्या गलत कह दिया और राहुल गांधी ने किसी भी जाति को चोर नहीं कहा था. मंत्री ने बताया कि उन्होंने देश को लूटने वालों को चोर कहा तो क्या विजय माल्या, मेहुल चोकसी, ललित मोदी चोर नहीं हैं? खाचरियावास ने आगे कहा कि अडानी घोटाले पर आवाज उठाना कोई गलत बात नहीं है और राहुल गांधी लगातार इस पर सरकार से सवाल पूछ रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है और घोटालों में लिप्त रही है. खाचरियावास ने कहा कि अगर अडानी मामले पर जेपीसी नहीं बनती है तो फिर सुप्रीम कोर्ट से सच सामने आ ही जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा युवा मोर्चा ने शहीद सम्मान यात्रा को लेकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Report Times

कांग्रेस नेताओं ने मनाई राजीव गांधी की जयंती

Report Times

चिड़ावा : कर्फ्यू में शहर में आने वाले हर व्यक्ति की स्क्रीनिंग

Report Times

Leave a Comment