Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंशुभारंभस्पेशल

APS स्कूल का हुआ भव्य शुभारंभ : एसडीएम संदीप चौधरी ने किया उद्घाटन

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर की सिंघाना रोड पर रेलवे फाटक के पास गुरुवार को एपीएस स्कूल का भव्य शुभारंभ एसडीएम संदीप चौधरी ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में  काव्या, सीबीईओ कैलाश अरडावतिया, डॉ. अनिता पायल, डॉ. मनीराम डूडी, डॉ. रमेश चौधरी, विनोद शर्मा, डॉ. शब्बीर अहमद , डॉ. नरेंद्र पायल, डॉ. नरेंद्र कुमार ( फिजियोथैरेपिस्ट) आदि मौजूद रहे।  चेयरपर्सन डॉ. पायल ने बताया कि कुल 3 हजार 792 बच्चो में से 1 हजार 304 बच्चों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है। जिसमे से 361 बच्चों को छात्रवृति दी जाएगी।
इस अवसर पर डायरेक्टर विक्रम धनखड़, प्राचार्य सत्यवीर भास्कर, उप प्राचार्य के बी श्रीवास्तव , सैनिक क्लासेज डायरेक्टर वीरेंद्र पायल, पीआरओ डॉ. गोकुल चंद शर्मा, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी मनमोहन शर्मा और फाउंडेशन डायरेक्टर विवेक यादव ने आभार जताया व विश्वास दिलाया कि निश्चित ही यह संस्था एक बेहतर शैक्षणिक संस्था बनेगी और चिड़ावा में शिक्षा के नए आयाम पैदा करेगी।
कार्यक्रम में 10 हजार से ज्यादा लोगों ने शिरकत की। इस अवसर पर स्कॉलरशिप परीक्षा में प्रत्येक कक्षा के टॉपर को साइकिल और मोबाइल टैबलेट देकर सम्मानित किया गया और साथ ही 100% फीस माफी का वादा किया। इसी क्रम में दूसरी से दसवीं रैंक के विद्यार्थियों को 75%, ग्यारहवीं से बीसवीं रैंक के विद्यार्थियों को 50%, इक्कीसवीं से तीसवी रैंक के विद्यार्थियों को 25% तक की स्कॉलरशिप प्रदान की गई। मौके पर डॉक्टर पायल ने सभी 1 हजार 304 उत्तीर्ण विद्यार्थियों को 15% स्कॉलरशिप देने की भी घोषणा की।  जिसका लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत व अभिनंदन किया। मंच संचालन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विजय हिंद जालिमपुरिया व रमा श्रीवास्तव ने दिया।
Advertisement

Related posts

पंजाब के 2 पादरियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी, पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

Report Times

लोहिया स्कूल में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव, बच्चो को वितरित किये तिरंगे

Report Times

राजस्थान में छात्रवृत्ति का इंतजार खत्म, 120 करोड़ आवंटित

Report Times

Leave a Comment