Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबाड़मेरराजस्थानस्पेशलहादसा

कार पलटने से घर लौट रहे 3 भाइयों की मौत, महीने भर बाद एक को लगनी थी मेंहदी

REPORT TIMES 

Advertisement

बाड़मेर: राजस्थान में एक बार फिर एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जहां जिले के सदर थाना इलाके के मिठड़ा अणदाणियों की ढाणी के पास मंगलवार देर रात एक साथ तीन भाइयों की गाड़ी पलटने से मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक तीनों भाई अपना काम निपटा कर स्कॉर्पियों गाड़ी से गांव लौट रहे थे तभी अचानक गाड़ी पलटने से तीन चचेरे-ममेरे भाइयों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बीच रास्ते में अचानक गाड़ी का टायर फट गया जिससे ​वह बेकाबू हो गई और तीन बार पलटी खा गई जिसके बाद दो भाइयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं तीसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं पता चला है कि इनमें से एक की शादी अगले महीने शादी होनी तय थी. इधर घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और पूरे गांव में मातम पसर गया है. बता दें कि मृतकों में दो चचेरे भाई थे और एक ममेरा भाई था. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को राजकीय अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया है.

Advertisement

Advertisement

टायर फटने से पलट गई गाड़ी

Advertisement

घटना के मुताबिक मंगलवार देर रात महाबार रोड पर 30 वर्षीय खंगारसिंह, 26 वर्षीय श्यामसिंह और 22 वर्षीय प्रेमसिंह तीनों ही अपने ऑफिस में काम निपटा कर स्कॉर्पियो लेकर मीठड़ा गांव की ओर लौट रहे थे इसी दौरान रास्ते में अणदानियों की ढाणी के पास स्पीड से जा रही स्कॉर्पियो का टायर फट गया और टायर फटने से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गई. इस हादसे के बाद तीनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए जहां खंगारसिंह और श्यामसिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और प्रेमसिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तीनों के शवों को राजकीय हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है और पुलिस गाड़ी पलटने के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

Advertisement

एक भाई की होनी थी शादी

Advertisement

वहीं मृतक भाइयों में शामिल खंगारसिंह की 22 मई को शादी होनी तय थी लेकिन अब घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं बताया जा रहा है कि मृतक प्रेम सिंह और श्याम सिंह दोनों चचेरे भाई थे और वह दोनों खंगार सिंह के ममेरे भाई थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

डॉ. राजकुमार ने रक्तदान करने वालों का बढ़ाया हौसला : सरकारी अस्पताल में युवा विकास मंच की ओर से लगा रक्तदान शिविर, यूनिट रक्तदान

Report Times

‘आतंकवाद बड़ी समस्या, एक साथ लड़ना होगा’, SCO समिट में पीएम मोदी

Report Times

शिवपुरी के बरोदिया में तालाब में डूबने से 3 की मौत

Report Times

Leave a Comment