Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबाड़मेरराजस्थानस्पेशल

महिला से हैवानियत! अकेला देख घर में घुसा दरिंदा, रेप के बाद थिनर डाल लगाई आग

REPORT TIMES 

Advertisement

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर में एक युवक ने पड़ोसी महिला से रेप किया. वहीं महिला के शोर मचाने पर आरोपी ने उसके चेहरे पर थिनर (ज्वलनशील केमिकल) फेंक कर मौके से फरार हो गया. महिला को गंभीर हालत में पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने बड़े अस्पताल के लिए रैफर किया है. हालांकि परिजनों ने उसे फिलहाल बालोतरा के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. यह वारदात गुरुवार दोपहर की है.हालांकि समय से शिकायत के बावजूद पुलिस ने 24 घंटे बाद केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामला बाड़मेर के बालोतरा कस्बे का है. पुलिस के मुताबिक गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे महिला अपने घर में अकेली थी. इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाला शकूर खान (30) जबरन उसके घर में घुस गया. जहां आरोपी ने बलपूर्वक पीड़िता के साथ रेप किया. पीड़िता ने इसका विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसके चेहरे पर थनर फेंक कर आग लगा दिया और मौके से फरार हो गया.इस दौरान पीड़िता की चीखें सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला आई तो आरोपी ने उसे भी धक्का देकर गिरा दिया. इसके बाद इसी महिला ने फोन कर महिला के पति को सूचित किया और उसे अन्य पड़ोसियों की मदद से अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पूरी तैयारी के साथ आया था. उसे आशंका थी कि महिला विरोध कर सकती है. इसलिए वह अपने साथ थिनर की बोतल लेकर आया था. आरोपी महिला का मुंह बंद रखने के लिए उसकी हत्या करना चाहता था, लेकिन ऐन वक्त पर पड़ोसी महिला के आ जाने से वह ऐसा नहीं कर सका.

Advertisement

Advertisement

हालांकि इस वारदात में महिला बुरी तरह से झुलसने के साथ ही गंभीर रूप से घायल हो गई है. डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद बड़े अस्पताल के लिए रैफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे फिलहाल शहर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए हैं. आज उम्मीद है कि महिला को जोधपुर ले जाया जाए. महिला के पति ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया है वह रोज की तरह आज भी काम पर चले गए थे. उनके साथ ही बच्चे भी स्कूल चले गए थे. ऐसे में उनकी पत्नी घर में अकेली थी.

Advertisement

पीड़ित पति ने बताया कि करीब तीन बजे उनके पड़ोस में रहने वाली महिला ने फोन कर घटना की जानकारी दी. जब तक वह घर पहुंचे, पड़ोसियों ने पत्नी को अस्पताल पहुंचा दिया था. पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार की कार्रवाई की बात तो की, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं किया. लेकिन अगले दिन मामला तूल पकड़ने लगा तो पुलिस ने आनन फानन में केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रिश्वतखोर ASP पर एक और बड़ा एक्शन, उदयपुर में आलीशान रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर

Report Times

तीन टीम पहुंची सेमी फाइनल में एक टीम का फैसला होगा कल

Report Times

सालासर धाम में चंद्र ग्रहण होने पर ये रहेगी दर्शन व्यवस्था

Report Times

Leave a Comment