Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबाड़मेरराजस्थानसिनेमास्पेशल

उम्र 16 साल और धमकी दे दी सलमान खान को, 12 घंटे में ही पकड़ा गया

REPORT TIMES

Advertisement

अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक 16 साल के नाबालिग लड़के को पकड़ा है. आरोप है कि इसी नाबालिग ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया था और सलमान को मारने की धमकी दी थी.धमकी भरे कॉल के बाद मुंबई पुलिस ने मामले को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की. जांच में धमकी के तार राजस्थान के बाड़मेर से जुड़े. इसके बाद दबीश दी गई और क्राइम ब्रांच ने एक 16 साल के नाबालिग को पकड़ लिया. आरोपी ने पुलिस को रॉकी भाई नाम बताते हुए कॉल किया था और 30 तारीख को मारने की धमकी दी थी.आरोपी नाबालिग है, ऐसे में पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी अभी नहीं दिखाई है. हालांकि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और जानने की कोशिश कर रही है कि वो फोन उसने क्यों किया था? क्या कोई और भी इसके पीछे है? फोन करने का उसका मकसद क्या था? ऐसे कई सवालों के जवाब क्राइम ब्रांच तलाश कर रही है.

Advertisement

Advertisement

12 घंटे के अंदर पकड़ा गया

Advertisement

मुंबई पुलिस ने बीती रात ही मामले को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था. धमकी भरा कॉल आने के 12 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. अब पूछताछ के बाद आरोपी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Advertisement

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ी

Advertisement

आपको बता दें कि बीते कुछ वक्त से सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं. इस वजह से उनकी सुरक्षा भी बढ़ाई गई है. इन दिनों सलमान जहां भी जाते हैं उनके साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था दिखाई पड़ती है. हाल ही में सलमान ने निसान की एक नई बुलेटप्रूफ कार भी खरीदी है.सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन में बिज़ी हैं. इसके लिए वो अक्सर घर से बाहर निकल रहे हैं. ऐसे में उन्हें धमकी मिलना गंभीर माना जा रहा है. हालांकि पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए आरोपी को पकड़ लिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हरियाणा से पेट्राेल-डीजल तस्करी: रिपाेर्टर ने पूछा- स्कूल बसाें के लिए राेज 500 लीटर डीजल चाहिए, तस्कर बोला- 5000 भी मिलेगा, पता बताओ…पैसे तैयार रखना

Report Times

शेखावाटी विवि में स्टूडेंट्स का प्रदर्शन:छात्रसंघ अध्यक्ष ढ़ाका बोले- यूनिवर्सिटी का नाम बदलकर शहीद भगत सिंह करें

Report Times

महिला चिकित्सक भूली मानवता, नाबालिग पीड़िता के मेडिकल को लेकर नहीं दिखाई रूचि

Report Times

Leave a Comment