Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशलहरियाणा

भिवानी कांडः नासिर-जुनैद के मर्डर के आरोपी मोनू राणा और गोगी गिरफ्तार

REPORT TIMES 

Advertisement

भरतपुरः हरियाणा के चर्चित भिवानी हत्याकांड के मामले में आज शुक्रवार को राजस्थान पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. राजस्थान की भरतपुर पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी मोनू राणा और गोगी को गिरफ्तार कर लिया है. मोनू राणा और गोगी दोनों ही नासिर और जुनैद की किडनैपिंग और फिर उन्हें जलाकर मार देने के मामले के आरोपी हैं.दोनों आरोपियों पर भरतपुर पुलिस ने 10-10 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है. भरतपुर पुलिस के आईजी और एसपी गिरफ्तारी पर आज पीसी करेंगे. पुलिस की ओर से मामले को लेकर विस्तृत जानकारी दी जाएगी.

Advertisement

Advertisement

15 फरवरी को हो गया था अपहरण

Advertisement

जुनैद उर्फ जूना (35) और नासिर (25) दोनों राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमीका गांव के रहने वाले थे, और इन दोनों का इस साल 15 फरवरी को गोरक्षकों की ओर से अपहरण कर लिए जाने के आरोप लगे थे. फिर अगले दिन 16 फरवरी की सुबह दोनों के शव हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू इलाके में एक जली हुई कार से बरामद हुई.पुलिस प्रवक्ता ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जानकारी देते हुए कहा, “राजस्थान की पुलिस ने दोनों आरोपी मोनू राणा और गोगी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ही नासिर और जुनैद के अपहरण करने फिर उनकी हत्या किए जाने के मामले में वॉन्टेड थे.”

Advertisement

पुलिस प्रवक्ता ने यह भी कहा कि पुलिस महानिरीक्षक (भरतपुर रेंज) और पुलिस अधीक्षक (भरतपुर) घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे. फरवरी के मध्य में घटना सामने आने के बाद मृतकों के परिजनों की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई जिसमें दावा किया गया गया कि बजरंग दल से जुड़े 5 लोग इस हत्याकांड में शामिल थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: चिकित्सा विभाग में तबादला सूचियों का काउंटडाउन शुरू, मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर के आवास पर लगी कतार

Report Times

दहेज प्रताड़ना: पत्नी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोपी पति सात वर्ष बाद गिरफ्तार

Report Times

पानी की टंकी में कूदकर एक ही परिवार के 3 लोगों ने दी जान, गांव में पसरा मातम

Report Times

Leave a Comment