Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशलस्वागत

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री गुर्जर का किया स्वागत : गुर्जर ने कार्यकर्ताओं की बैठक में किया अभी से चुनावों में जुटने का आह्वान

REPORT TIMES 

Advertisement

चिड़ावा। भाजपा राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर शुक्रवार को चिड़ावा आई। इस दौरान उनका बाईपास रोड पर स्वागत किया गया। ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष जयदीप फागना और जिला महामंत्री विकास कस्वा के नेतृत्व में माला पहनाकर और मोमेंटो भेंटकर अभिनंदन किया गया। राष्ट्रीय मंत्री को रामसिंह गेट ने शॉल ओढ़ाई।

Advertisement

Advertisement

राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली और क्षेत्र के बारे में विस्तार से राजनीतिक चर्चा की। उन्होंने कार्यकताओं से अभी से चुनावों में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा की एससी एसटी सीटों पर विशेष फोकस है। ऐसे में पिलानी की सीट पर कार्यकर्ताओं को काफी मेहनत करनी होगी। सभी के साथ से ही चुनाव जीता जाएगा और क्षेत्र का विकास हो सकेगा। इस दौरान हिंदू जागरण मंच जिला अध्यक्ष मिंटू जी लांबा, संजय सैनी, अनिल डांगी , उमाकांत शर्मा , धर्मेंद्र हिंदू , दीपक बडेसरा , सौरभ डूडी, विक्की राठौड़, विक्रम लांबा , दीपक सैनी सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी

Report Times

चिड़ावा : अजमेर विद्युत वितरण निगम श्रमिक संघ की बैठक

Report Times

गन्दे पानी की परेशानी:27 मार्च से आ रहा नलों में बदबूदार पानी, समस्या को लेकर एईएन को सौंपा ज्ञापन

Report Times

Leave a Comment