Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारमेडीकल - हैल्थस्पेशलस्वास्थ्य-और-फिटनेसहादसा

मोतिहारी में जहरीली शराब का कहर! 8 लोगों की मौत; 6 की आंख की रोशनी गई

REPORT TIMES 

Advertisement

बिहार में एक बार फिर शराब का कहर देखने को मिला. मोतिहारी जिले में शराब पीने के बाद आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोगों की आंख की रोशनी चली गई. इन सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. अस्पताल में भर्ती मरीजों ने डॉक्टरों को खुद बताया कि उन्होंने शराब पी थी, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई. मरीजों के इस बयान के बाद आशंका व्यक्त की जा रही है कि जहरीली शराब पीने के बाद ही इन लोगों की हालत बिगड़ी है.मोतिहारी सदर अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर ने बताया कि मरीजों ने शराब पीने की बात स्वीकार की है. हालांकि प्रशासन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बिसरा जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहा है. मोतिहारी और मुजफ्फरपुर सिविल सर्जन ने पहले इसे डायरिया बताकर संदिग्ध मौत करार दिया था, लेकिन जब मरीजों ने शराब पीने और आंख से कुछ न दिखने की बात बताई तो डॉक्टरों का शक गहरा गया. फिलहाल भर्ती मरीजों का इलाज चल रहा है.

Advertisement

Advertisement

गांव में जांच कर रही टीम, इन लोगों की हुई मौत

Advertisement

वहीं इस घटना के बाद जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. आनन-फानन में गांव में डॉक्टरों की एक टीम भेजी गई है. टीम गांव में हरके सदस्य की जांच कर रही है. जो भी संदिग्ध लग रहा है, उसको अस्पताल भेजा रहा है. इस घटना में तुरकौलिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गदरिया गांव के ध्रुव पासवान, विनोद पासवान, अशोक पासवान, रामेश्वर राम और हरसिद्धि के पिता-पुत्र परमेंद्र दास और नवल दास, पहाड़पुर गांव के टुनटुन सिंह और भूटन मांझी की मौत हुई है.

Advertisement

डॉक्टरों ने जहरीली शराब से मौत की आशंका जताई

Advertisement

वहीं पहाड़पुर गांव के भोला प्रसाद की हालत नाजुक है. सदर अस्पताल के डॉक्टर अमित और ग्रामीण अस्पताल के डॉक्टर विनोद ने जहरीली शराब से मौत की आशंका जताई है. वहीं सूत्रों के मुताबिक, जिला प्रशासन ने जहरीली शराब की घटना से इनकार किया है. जिला प्रशासन का कहना है की लोगों की मौत डायरिया से हुई है. हालांकि जिला प्रशासन के दावों में कितना सच है, ये बात जांच के बाद सामने आ गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पति से प्रेरणा लेकर पत्नी ने भी किया रक्तदान

Report Times

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान उदावास मे प्रशिक्षक के आवेदन आमंत्रित

Report Times

धनखड़ के भाई के घर महिलाओं ने जमकर मनाई खुशी

Report Times

Leave a Comment