Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजनीतिराजस्थानस्पेशल

अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर अमित शाह का तंज, बोले- वो उतरना नहीं चाहते और दूसरा बैठने पर उतारू

REPORT TIMES 

Advertisement

भरतपुर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को राजस्थान के भरतपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने राजस्थान सरकार पर करारा हमला किया. भरतपुर में आयोजित बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन में अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने राज्य में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे मनमुटाव पर भी निशाना साधा है.केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि यहां राजस्थान में दोनों लोग (अशोक गहलोत और सचिन पायलट) सत्ता के लिए लड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री जी कह रहे हैं कि मैं गद्दी से उतरना नहीं चाहता और सचिन पायलट जी कह रहे हैं कि मैं कुर्सी में बैठना चाहता हूं. दोनों आपस में खामखा लड़ रहे हैं. राजस्थान में सरकार तो बीजेपी की ही बननी है.मंच से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सचिन पायलट जी मुख्यमंत्री के लिए आपका नंबर नहीं आएगा. जमीन पर आपकी हिस्सेदारी ज्यादा हो सकती है, लेकिन कांग्रेस के खजाने में अशोक गहलोत जी की हिस्सेदारी आपसे ज्यादा है.

Advertisement

Advertisement

3D पर चलने वाली है गहलोत सरकार: अमित शाह

Advertisement

इसके साथ ही अमित शाह ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर सीधे तौर पर निशाना साधा है. उन्होंने मंच से कहा कि गहलोत सरकार तीन D पर चलने वाली सरकार है. पहला D- दंगा है. दूसरा D – महिलाओं से दुर्व्यवहार है. तीसरा D – दलितों पर अत्याचार है.

Advertisement

राज्य में सुनियोजित तरीके से होते हैं दंगे

Advertisement

इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि राज्य में सुनियोजित तरीके से दंगे होते हैं, लेकिन गहलोत सरकार वोट बैंक के लालच में कोई कड़ा कदम नहीं उठाती है. उन्होंने कहा कि गहलोत जी आप बम ब्लास्ट के मृतकों पर राजनीति कर रहे हो. आप क्या समझते हैं कि जनता कुछ समझ नहीं रही है, देख नहीं रही है.

Advertisement

अमित शाह ने पेपरलीक मामले पर साधा निशाना

Advertisement

मंच से बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि आपकी ये सरकार जनता के मन से उसी दिन उतर गई थी, जब आपने रामनवमी के जुलूस पर रोक लगा दी थी. उन्होंने कहा कि राजस्थान में दो दर्जन से अधिक पेपर लीक हो चुके हैं. मुख्यमंत्री गहलोत अभी भी सत्ता चाहते हैं. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्यों गहलोत जी, सेंचुरी लगाना चाहते हैं क्या?

Advertisement
Advertisement

Related posts

मातम में बदली शादी की खुशियां! खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, 5 झुलसे 2 गंभीर

Report Times

पंचायत चुनाव के बाद भी हिंसा की आग में सुलग रहा दक्षिण 24 परगना, गोली-बमबारी में एक दिन में TMC के 3 वर्कर्स की मौत

Report Times

राजस्थान में ईट भट्टे से निकली गैस के कारण दो युवकों की हुई मौत! जांच में जुटी पुलिस

Report Times

Leave a Comment