Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

एम.डी. ग्रुप ऑफ़ एजुकेशन की ओर से  एम.डी. मेगा टेलेंट सर्च एग्जाम व कॅरियर काउंसलिंग सेमिनार 16 अप्रेल को होगा आयोजित ।

REPORT TIMES 
चिड़ावा ।  झुंझुनूं रोड़  स्थित  एम.डी. ग्रुप ऑफ़ एजुकेशन  की ओर से संचालित एमडीसीएल  द्वारा क्षेत्र की प्रतिभाओं को आई. आई टी. व नीट की तैयारी के लिए एक उचित प्लेटफॉर्म देने के लिए 16अप्रेल, 2023( रविवार) को  सुबह 10 बजे से 1बजे तक एम. डी. मेगा टेलेंट सर्च (एमडीएसई) व कॅरियर कॉउंसलिंग सेमिनार  का आयोजन किया जा रहा है ।  परीक्षा में कक्षा 9 से 12 के विद्यार्थी  प्रतिभाग कर सकते हैं।   इसमें प्रत्येक कक्षावार  प्रथम पुरस्कार लेपटॉप , द्वितीय  से चतुर्थ तक HD टीवी 53/ 43/ 32 इंच एलईडी टीवी, पंचम से अष्टम तक टेबलेट मोबाइल व 200 वें स्थान तक बैग व स्कॉलरशिप प्रदान की जाएगी ।
 इस परीक्षा में  प्रतिभाग करने के लिए 9983959351 नंबर पर रजिस्ट्रेशन कराना  आवश्यक है। एम. डी. ग्रुप ऑफ एजुकेशन के चैयरमेन  सुनील कुमार डांगी  के अनुसार यह परीक्षा क्षेत्र की उन प्रतिभाओं के लिए सुनहरा अवसर है जो डॉक्टर व इंजीनियर बनने के सपनों  को साकार  करना चाहते हैं । इस आयोजन का मुख्य आकर्षण करियर काउंसलिंग सेमिनार है जिसमें  विद्यार्थियों को एक्सपर्ट काउंसलर द्वारा गाइडेन्स दी जाएगी। एम. डी. ग्रुप ऑफ एजुकेशन  में  वर्तमान में कक्षा 9से12 तक नीट व आई. आई. टी. की तैयारी के लिए फाउंडेशन व 12 वीं पास स्टूडेंट्स के लिए टारगेट बैच  भी संचालित है।
Advertisement

Related posts

सेंट विवेकानंद में मनाया गया योग दिवस

Report Times

लोहिया स्कूल में मनाया दीपोत्सव कार्यक्रम,सजाई रामलीला की झांकियां

Report Times

स्व. हजारीलाल सैनी को कांग्रेस कार्यालय में दी श्रद्धांजलि : ओमप्रकाश हजारीलाल सैनी मेमोरियल संस्थान की ओर से नंदी गौशाला में खिलाया दलिया 

Report Times

Leave a Comment