Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसीकरस्पेशलस्वागत

हेड कांस्टेबल संदीप और कांस्टेबल अमित पुलिस पदक से सम्मानित

REPORT TIMES 
चिड़ावा। पुलिस प्रशासन की ओर से आज पुलिस दिवस समारोहपूर्वक मनाया गया। इस अवसर पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया गया। चिड़ावा पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल संदीप कुमार और कांस्टेबल अमित डाटिका को भी सम्मानित किया गया हैं।संदीप को 18 वर्ष की बेदाग व सराहनीय सेवा के उपलक्ष में आज अति उत्तम सेवा पदक से नवाजा गया है। उनको ये सम्मान पुलिस महा निरीक्षक उमेश चंद्र दत्ता ने प्रदान किया।
सीकर पुलिस लाइन में एक समारोह में संदीप ने ये सम्मान ग्रहण किया। वहीं चिड़ावा थाने के कांस्टेबल अमित डाटिका को भी उत्तम सेवा पदक से सम्मानित किया गया है। अमित को झुंझुनूं पुलिस लाइन में आज एक समारोह में झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा ने प्रशस्ति पत्र और मेडल लगाकर सम्मानित किया।
संदीप और अमित को सम्मान मिलने पर एसपी मृदुल कच्छावा, डीएसपी सुरेश शर्मा, सीआई इंद्रप्रकाश यादव, एसआई कैलाश चंद्र, एएसआई ईश्वर सिंह, आसूचना अधिकारी अमित सिहाग, संदीप गांधी, जोगेंद्र, अनिल, मुकेश सहित अन्य पुलिस अधिकारियों और साथियों ने बधाई दी है। संदीप कुमार और अमित का क्षेत्र में विभिन्न मामलों के खुलासे में विशेष योगदान रहा है। पुलिस के विशेष ऑपरेशन में इन दोनों ने अहम योगदान दिया है। इनके कार्य को देखते हुए इनका सम्मान किया गया है।
Advertisement

Related posts

तेजस्वी यादव से बैर नहीं, नीतीश कुमार की खैर नहीं; RJD अध्यक्ष के बेटे के तेवर से मिल रहे संकेत

Report Times

नेतरामपुरा में विभिन्न संगठनों के विरोध पर प्रशासन को रोकनी पड़ी फसल नीलामी प्रक्रिया

Report Times

झुंझुनूं : कॉन्स्टेबल भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा का प्रोविजनल परिणाम घोषित

Report Times

Leave a Comment