Report Times
latestOtherकरियरखेतड़ीझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिसेनास्पेशल

‘अगर पायलट के खिलाफ एक्शन हुआ तो छठी का दूध याद आ जाएगा’, मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने दिखाए तेवर

REPORT TIMES 

Advertisement

झुंझुनूं: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सोमवार को झुंझुनूं जिले के खेतड़ी में टीबा गांव में शहीद श्योराम गुर्जर की मूर्ति का अनावरण किया. इस दौरान कार्यक्रम में सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा, विधायक डॉ. जितेंद्र सिंह, परिवहन मंत्री बृजेंद्रसिंह ओला मौजूद रहे. वहीं पायलट ने मंच से एक बार फिर वसुंधरा सरकार में हुए करप्शन का मामला उठाया तो उनके समर्थक राजेंद्र गुढा ने सीधा आलाकमान को चुनौती दे डाली. गुढा ने मंच से संबोधित करते हुए कहा यदि पायलट के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई होती है तो छठी का दूध याद दिला देंगे.वहीं इस दौरान पायलट ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने सिर्फ भ्रष्टाचार का मसला उठाया था जिसका वादा हमनें 2018 के चुनावों में किया था. उन्होंने कहा कि मैंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाए लेकिन अनशन करने के 7 दिन बीतने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Advertisement

Advertisement

’36 कौम पायलट के साथ खड़ी है’

Advertisement

गुढा ने मंच से सचिन पायलट को संबोधित करते हुए कहा कि आप चिंता मत करना, राजस्थान की 36 कौम और बिरादरी का नौजवान आपके पीछे जी-जान देने के लिए खड़ा है. उन्होंने आगे कहा कि अगर मां का दूध पीया है तो पायलट के खिलाफ कोई अनुशासन की कार्रवाई करते बताए.गुढा ने कहा कि अगर पायलट के खिलाफ किसी तरह का एक्शन हुआ तो छठी का दूध याद आ जाएगा. मालूम हो कि पायलट ने हालिया अनशन के बाद चर्चा चली थी कि आलाकमान उनके खिलाफ कोई एक्शन ले सकता है. ऐसे में गुढा उसी ने संदर्भ में आलाकमान को खुला चैलेंज दे डाला.

Advertisement

क्या बोले सचिन पायलट ?

Advertisement

वहीं सभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि मैंने अनशन करते कुछ भी गलत काम नहीं किया है, मैंने सिर्फ हमारे किए वादे याद दिलाएं हैं. उन्होंने कहा कि अगर हमें सरकार में वापस आना है तो जनता का भरोसा जीतना होगा और किए गए वादे निभाने होंगे. इसके बाद पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी कथनी और करनी में किसी भी तरह का फर्क नहीं दिखना चाहिए. उन्होंने संजीवनी सोसायटी घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि उस मामले में कार्रवाई तो हुई है लेकिन वह 2018 के चुनावों के बाद का मामला है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कई धड़ों में बंटी BJP, अब PM मोदी के फेस पर ही पार्टी लड़ेगी विधानसभा चुनाव

Report Times

दीनदयाल उपाध्याय पंचायत सतत विकास पुरस्कार वितरण समारोह : किठाना हर कैटेगरी में रही टॉप पर

Report Times

एक मोबाइल नंबर, 7.5 लाख रजिस्ट्रेशन, जो मर गए वो भी हुए ‘ठीक’, आयुष्मान योजना में गड़बड़ियों पर CAG का बड़ा खुलासा

Report Times

Leave a Comment