Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थस्पेशलहरियाणाहादसा

करनाल में ढही राइस मिल की इमारत, हादसे में 4 की मौत; मालिकों पर करेंगे एक्शन- DC

REPORT TIMES 

Advertisement

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले में बड़ा हादसा हो गया है. यहां पर तीन मंजिला राइस मिल की इमारत के गिर जाने की वजह से 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि हादसे के समय 150 से ज्यादा मजदूर इमारत के अंदर मौजूद थे. करनाल के डीसी ने बताया कि हादसे की जांच के लिए कमेटी का गठन किया जाएगा. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.करनाल में राइस मिल की इमारत ढहने की वजह से मिल में मौजूद कई कर्मचारियों के मलबे में दबे होने की आशंका है. जानकारी मिली है कि राइस मिल के कर्मचारी यहीं पर ही रात में सोते भी थे. हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड और पुलिस के अलावा एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Advertisement

Advertisement

खिड़की के जरिए बाहर भागे लोग

Advertisement

शुरुआत में राइस मिल की बिल्डिंग गिरने से 2 लोगों की मरने की खबर आई थी, लेकिन अब यह संख्या बढ़कर 4 तक पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं. राइस मिल में 150 से अधिक मजदूर रह रहे थे.इमारत ढहने के बाद कई लोग खिड़की के जरिए बाहर भागने में कामयाब रहे. जिला प्रशासन की ओर से राहत तथा बचाव कार्य किया जा रहा है. जिला उपायुक्त (DC) का कहना है कि जांच कमेटी बनाई गई है जो मामले की जांच करेगी.

Advertisement

राइस मिल में कुछ खामियां- DC

Advertisement

डीसी यादव ने कहा, “हादसे में घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. शुरुआती स्तर पर ऐसा लगता है कि बिल्डिंग में ही कुछ खामियां पाई गई हैं.” उन्होंने कहा कि हम हादसे में कानूनी कार्रवाई करेंगे. जांच के लिए हम एक समिति का गठन करेंगे, जो हादसे के कारणों की जांच करेगी. साथ ही राइस मिल के मालिकों के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा.करनाल के एसपी शशांक कुमार ने घटना के बारे में बताया कि इस घटना में अब तक 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हुए हैं. हमने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. हादसे के बाद राहत कार्य के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें भी पहुंच रही हैं. अब कोई लापता नहीं हैं. हमने वहां पर रह रहे लोगों की लिस्ट बनाकर क्रॉस चेक कर लिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘तारक मेहता…’ की बबीता जी ने हाई थाई स्लिट गाउन में दिए ऐसे बोल्ड पोज, तस्वीरें देख ‘जेठालाल’ के भी छूट जाएंगे पसीने

Report Times

मानवता शर्मसार! खेत में घुसा बछड़ा तो दी सजा, ट्रैक्टर में बांधकर घसीटा

Report Times

भगवान गणपति के जयकारों से गूंज उठा कस्बा,विसर्जन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

Report Times

Leave a Comment