Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

हैवानियत! दूसरे युवक से बात करने पर नाराज था पार्टनर, पहले जमकर मारा-पीटा; बेहोश हो गई तो किया रेप

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक लिव-इन पार्टनर ने अपनी प्रेमिका की पीट पीटकर हत्या कर दी. आरोपी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप भी किया और आखिर में उसे अस्पताल में छोड़ कर फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका किसी और युवक से भी बात करती थी.घटना जयपुर के पास चाकसू के जंगल की है.जयपुर के डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि वारदात के वक्त पीड़ित युवती आरोपी से अपनी जान की भीख मांगती रही, उसने बचाव के लिए दूसरों से भी मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने उसे नहीं छोड़ा. बल्कि लात घूसों से मारकर पहले तो उसकी पसलियां तोड़ दीं. वहीं जब जब युवती बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसके साथ रेप किया और फिर नजदीकी अस्पताल में ले गया.जहां डॉक्टरों ने युवती की हालत को देखते हुए भर्ती करने से मना कर दिया. इसके बाद आरोपी युवती को जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराकर मौके से फरार हो गया. जहां थोड़ी ही देर बाद युवती की मौत हो गई. अस्पताल से ही मेमो मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़तालश शुरू की है. पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी अक्सर अपनी प्रेमिका को बाइक पर बैठाकर अलग अलग स्थानों पर जाता रहता था.

Advertisement

Advertisement

इस दौरान वह रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर डालता था. डीसीपी ईस्ट ज्ञान चंद यादव के मुताबिक इस संबंध में युवती की मां मुन्नी ने पुलिस में शिकायत दी है. उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी नजलू के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है. मुन्नी ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि उसकी बेटी रुकसाना उर्फ अफसाना 2 साल से नजलू के साथ प्रेम प्रसंग में थी और दोनों सेक्टर 35 सांगानेर इलाके में लिव इन में रह रहे थे.

Advertisement

बताया कि आरोपी नजलू 30 अप्रैल को रील्स बनाने के बहाने रुकसाना को चाकसू के जंगल में ले गया. जहां उसने पहले तो रुकसाना के साथ मारपीट करते हुए उसकी पसलियां तोड़ दीं. इस दौरान उनकी बेटी आरोपी से जान की भीख मांगती रही, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा. मुन्नी के मुताबिक आरोपी ने उनकी बेहोश बेटी के साथ रेप किया और गंभीर स्थिति में उसे पास के अस्पताल में ले गया. फिर वहां से जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गया.

Advertisement

आरोपी ने कबूल किया वारदात

Advertisement

डीसीपी के मुताबिक पीड़ित मां की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को टोंक रोड से गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने वारदात को कबूल किया है. उसने बताया कि अफसाना भले ही उसके साथ रह रही थी, लेकिन किसी अन्य युवक से भी बात करती थी. कई बार वह बिना बताए उस युवक के साथ कहीं चली जाती थी. इस संबंध में उसने कई बार उसे चेतावनी भी दी थी. लेकिन वह उल्टा झगड़ा करने लगती थी. ऐसे में उसने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए उसे ठिकाने लगाने की साजिश रची और इस वारदात को अंजाम दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मेरठ-अलीगढ में किसका जादू चला, बीजेपी ने कैसे जीत ली बाजी

Report Times

यूएई : आज से आईपीएल की धमाल, खाली स्टेडियम में होंगे मैच

Report Times

पिता दिल्ली पुलिस में ACP, बेटे का हुआ मर्डर; हरियाणा के नहर में फेंकी लाश

Report Times

Leave a Comment