Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बारात से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली बीच सड़क पर पलटी; 2 की मौत 17 घायल

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के करौली में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. बारात ले जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली शुक्रवार शाम को अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में सभी बराती ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दब गए. इस घटना में 2 बारातियों की मौत हो गई वहीं दो को गंभीर हालत में इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. वहीं 17 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बरात से भरी ट्रॉली पलटने के बाद शादी वाले घर मे मातम पसर गया है.नाहर देह ससेडी गांव से पूरन माली के बेटे की बरात मंडरायल उपखंड के धोरेटा गांव में जा रही थी. सभी बाराती ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार थे. जैसे ही बरात ससेडी मोड़ पर पहुंची तभी अनियंत्रित होकर ट्रॉली पलट गई. बाराती उसके नीचे दब गए. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया.

Advertisement

Advertisement

रोड पर पलटी बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली

Advertisement

हालंकि एक शख्स की मौत मौके पर ही हो गई और एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.वही दो अन्य गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. कुल 17 बरातियों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ दिनेश चंद गुप्ता ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही स्टाफ को इलाज के लिए लगा दिया गया है.

Advertisement

2 की मौत, 17 अस्पताल में भर्ती

Advertisement

दो गंभीर घायलों को जयपुर में रेफर कर दिया गया है. वहीं 2 मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. अन्य घायलों का इलाज चल रहा है. सदर थाना पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. वहीं शादी वाले घर में हादसे के बाद खुशियां मातम में बदल गई हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

75 किमी का सफर तय कर तीर्थ पहुंचे 158 यात्री

Report Times

कलेक्टर ने चिड़ावा में हटाया कर्फ्यू

Report Times

111 किलो हवन सामग्री बांटी, घर-घर जाकर किया प्रचार, घरों में पॉजिटिव ऊर्जा का हुआ संचार

Report Times

Leave a Comment