Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमखाटूश्यामजीगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमध्यप्रदेशराजस्थानसीकरस्पेशल

रींगस में दबोचा गया मुरैना हत्याकांड का एक आरोपी, खाटू श्याम जी मंदिर में थी फरारी काटने की प्लानिंग

REPORT TIMES 

Advertisement

सीकर: मध्यप्रदेश के मुरैना के लेपा भिड़ोसा गांव में बीते शुक्रवार को एक ही परिवार के 6 लोगों की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को रींगस (सीकर) से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी सोनू को रींगस रेलवे स्टेशन से रविवार शाम 6 बजे गिरफ्तार किया गया जिसके बाद आरोपी को मध्यप्रदेश पुलिस को सौंप दिया गया है. बता दें कि आरोपी 30 हजार रुपए का इनामी बदमाश सोनू सिंह राजपूत है जो मुरैना जिला के लेपा पुलिस थाना सिहोनिया का रहने वाला है वहीं वारदात के बाद से वह फरार चल रहा था. पुलिस को पता चला कि वह फरारी काटने के लिए खाटूश्यामजी मंदिर में शरण लेने आ रहा था.

Advertisement

Advertisement

मोबाइल से मिली पुलिस को लोकेशन

Advertisement

पुलिस की कार्रवाई को लेकर रींगस थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि 2013 में आपसी रंजिश में दूसरे पक्ष ने सोनू सिंह के पिता और उसके भाई की हत्या कर दी थी जिसका बदला लेने के लिए सोनू सिंह ने अपने भाई अजीत तोमर व अन्य साथियों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष से जुड़े लोगों की हत्या करने की साजिश रची. इसके बाद आरोपी 5 मई को मौका पाकर दूसरे पक्ष के यहां हथियार लेकर पहुंचे और 6 लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी.पुलिस के मुताबिक सोनू सिंह पहले भी कई बार खाटूश्यामजी दर्शनों के लिए आ चुका है और उसे यहां लगने वाले भंडारों की जानकारी थी. पुलिस का कहना है कि वह किसी भंडारे में श्रद्धालु बनकर फरारी काटने की फिराक में था जिसके लिए वह अपने साथ कुछ कागजात भी लेकर आया था. वहीं सीकर एसपी करण शर्मा ने बताया कि एमपी में 6 लोगों के मर्डर के बाद आरोपी सोनू सिंह वहां से फरार होकर ट्रेन में बैठा और फिर खाटूश्यामजी पहुंचने के लिए आरोपी बिना टिकट रींगस रेलवे स्टेशन पहुंचा. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने रींगस पहुंचने पर किसी से बात करने के लिए अपना मोबाइल चालू किया तो लोकेशन पकड़ में आ गई.

Advertisement

हत्याकांड के बाद दोनों भाईयों ने बदली राहें

Advertisement

गौरतलब है कि फायरिंग कर हत्या के बाद आरोपी सोनू सिंह व उसके साथियों के खिलाफ सुनील ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था. वहीं आरोपियों के फरार होने पर पुलिस महानिरीक्षक चंबल जोन एमपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर 30-30 हजार रुपए इनाम घोषित किया था. एसएचओ हिम्मत सिंह का कहना है कि 6 लोगों की हत्या करने के बाद सोनू व उसके भाई अजीत तोमर ने एक साथ पकड़ में नहीं आने के लिए अलग-अलग रास्ते चुने और एक-दूसरे से अलग हो गए.वहीं पता चला है कि आरोपी सोनू गुजरात में किसी व्यापारी के यहां ट्रांसपोर्ट का काम करता है. आरोपी को रींगस रेलवे स्टेशन पर पकड़ने के लिए पुलिस ने एमपी से सोनू सिंह का फोटो मंगवाया और तीन-चार घंटे की मशक्कत के बाद पुष्टि होने पर आरोपी को दबोच लिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सुरेंद्र का नेट परीक्षा में चयन

Report Times

सिर्फ एक नहीं दिल्ली के 12 कॉलेज में ‘सैलरी संकट’, 4 साल से फंड की कमी

Report Times

नवजात का कसूर क्या था ? हत्यारी मां की तलाश में पुलिस, गोचर भूमि में झाड़ियों के बीच क्षत विक्षत हालत में मिला शव

Report Times

Leave a Comment