Report Times
Otherlatestटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

15 साल बाद वसुंधरा को याद आए तेजाजी, जाट वोट साधने निकलीं पूर्व CM

REPORT TIMES

Advertisement

नागौर: राजस्थान के चुनावी साल में अब नेता पूरी तरह से जनता के बीच पहुंच चुके हैं जहां प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में दौरा कर वह नब्ज टटोलने की कवायद में जुट गए हैं. इसी कड़ी में राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे गुरुवार को नागौर दौरे पर रही जहां खरनाल में उन्होंने वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन किए. माना जा रहा है कि राजे का मारवाड़ बेल्ट में यह दौरा उनके जाट वोटबैंक को साधने की कोशिश है. वहीं राजे ने तेजाजी दर्शन करने के बाद कालवी गांव पहुंचकर दिवंगत राजपूत नेता लोकेंद्र सिंह कालवी को भी श्रद्धांजलि दी. वहीं तेजाजी मंदिर में राजे ने मंदिर ट्रस्ट को 21 लाख रुपए की राशि भेंट की. मालूम हो कि राजे के नागौर दौरे से पहले सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजे पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि चुनावों में वसुंधरा को तेजाजी मंदिर याद आया है. बेनीवाल ने कहा था कि राजे ने 2008 में तेजाजी मंदिर को 11 लाख रुपए देने का ऐलान किया था लेकिन वह आज तक पूरा नहीं हो पाया है.

Advertisement

Advertisement

राजे का बेनीवाल पर जोरदार पलटवार

Advertisement

वहीं राजे ने मंदिर में अपने संबोधन में कहा कि वह किए हुए वादे कभी नहीं भूलती है. दरअसल राजे हाल में अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थी जहां उन्होंने गुर्जर वोटों को साधते हुए खुद को गुर्जर समुदाय की संबधन बताया था. इधर नागौर दौरे को लेकर बताया जा रहा है कि राजे की नजरें जाट वोटबैंक पर है. वहीं राजे के दौरे से पहले हनुमान बेनीवाल काफी हमलावर दिखाई दिए.नागौर सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा था कि गहलोत और राजे का पुराना गठजोड़ है और अब चुनावों के नजदीक आने पर राजे को 15 साल बाद तेजाजी की याद आई है. बेनीवाल ने कहा था कि जनता को किसी भी तरह के बहकावे में नहीं आना है और राजे के मंदिर आने पर पहले हिसाब मांगना है.

Advertisement

बेनीवाल ने साधा था राजे पर निशाना

Advertisement

मालूम हो कि बेनीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि तेजाजी को भूल चुकी राजे अब जनता को साधने आई है. उन्होंने याद दिलाया कि राजे 2008 में यहां आई थी तो 11 लाख रुपए देने की घोषणा की थी लेकिन वो उस वादे को भूल गई. बेनीवाल ने कहा कि अब जनाधार खिसकने पर वो वापस आई है लेकिन जनता हिसाब चुनावों में देगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव के बाद झुंझुनूं में छात्र नेता की हत्या, फिल्मी स्टाइल में आगे-पीछे से गाड़ी को घेरा

Report Times

BSNL जैसी सरकारी कंपनी और संस्थाओं की जमीनें बेचेगी सरकार,

Report Times

87 ड्रोन, 420 किलो हेरोइन, 36 घुसपैठिए…पाक को लेकर BSF का बड़ा खुलासा

Report Times

Leave a Comment