Report Times
latestOtherकरियरजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

अशोक गहलोत के गढ़ में वसुंधरा राजे, 18 घंटे में की 58 सभाएं; बोलीं-प्रेम के आगे नतमस्तक

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जोधपुर दौर पर पहुंची हैं. वसुंधरा राजे ने जोधपुर समेत आस पास के कई इलाकों में जनसभाएं की और यहां लोगों से मुलाकात की. वसुंधरा राजे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने दौरे की तस्वीरों को साझा करते हुए जोधपुर की जनता का अभार व्यक्त किया. वसुंधरा राजे ने बताया कि उन्होंने जयपुर से 335 किलाेमीटर दूर जोधपुर में 18 घंटे में 58 सभाएं की.वसुंधरा राजे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा,18 घंटे, 58 स्वागत सभाएँ. कहने को तो जोधपुर से जयपुर का सफ़र 335 किमी का है. लेकिन आज मैंने इसे अविस्मरणीय पलों और भावनाओं में नापा है. आपका अतुलनीय आशीर्वाद, स्नेह और विश्वास पाकर मन अभिभूत है. मैं नतमस्तक हूँ आपके इस प्रेम के आगे! जय जय राजस्थान! बता दें कि जोधपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का शहर है.

Advertisement

Advertisement

एक महिला से इतना डर?

Advertisement

उधर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पेपर लीक प्रकरण और वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार के कथित भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई न किए जाने को लेकर गुरुवार को अजमेर से जनसंघर्ष पदयात्रा शुरूआत की है. सचिन पायलट ने बीजेपी नेता व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधा. पायलट ने कहा था कि, हमारी संस्कृति में नारी की पूजा होती है, पर यहां तो जिधर देखो उधर ही महिला पर कीचड़ उछालने की प्रतिस्पर्धा चल रही हैं. एक महिला से इतना डर?

Advertisement

राजे ने सचिन पायलट को दिया ये करारा जवाब

Advertisement

पायलट पर जवाबी हमला करते हुए तब वसुंधरा राजे ने कहा था कि,अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करना महिला के संस्कारों में नहीं है, पर ऐसे लोग कान खोल कर सुन लें… ना हम डरें, ना कभी डरेंगे. ना हम पीछे हटे, ना कभी हटेंगे. वसुंधरा राजे ने कहा कि महिला शक्ति ठान लें तो तूफ़ान भी रास्ता बदल लेते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘4 साल वसुंधरा राजे पर रही सरकार मेहरबान’ CM के सलाहकार ने पूछा – बीजेपी से क्या याराना है ?

Report Times

‘हिजाब इस्लामी धार्मिक प्रथा का आवश्यक अंग नहीं’, कर्नाटक सरकार ने दी कोर्ट में दलील

Report Times

मां के टूटे पैर का इलाज कराने के लिए नहीं थे पैसे, किडनी बेचने अस्पताल पहुंचा बच्चा; डॉक्टर भी हैरान

Report Times

Leave a Comment