Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘भ्रष्टाचार के खिलाफ है पायलट की यात्रा’, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का शांति धारीवाल पर पलटवार

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान सरकार में खाद्य एवं रसद मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपनी ही सरकार में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ राहुल गांधी ने यात्रा निकाली थी, राजस्थान में भ्रष्टाचार के खिलाफ सचिन पायलट यात्रा पर निकले हैं. यह कोई गुनाह नहीं है. उन्होंने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को संयम रखने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए.मंत्री खाचरियावास सिविल लाइंस स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे.उन्होंने कहा कि इस तरह के बयानों से जनता में गलत संदेश जाता है और पार्टी कमजोर होती है. उन्होंने इस संबंध में पार्टी के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा को शिकायत की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक अनुशासित पार्टी है. इसलिए यहां किसी को भी गलत बयानबाजी की अनुमति नहीं है.

Advertisement

Advertisement

बता दें कि इससे पहले मंत्री शांति धारीवाल ने सचिन पायलट पर तंज कसते हुए कहा था कि आज गहलोत ने अच्छे अच्छों को पानी पिला दिया है.शांति धारीवाल ने यह बयान गुरुवार को जयपुर में घाट की गूणी पर पूर्व राज्यपाल स्व. पं. नवल किशोर शर्मा की प्रतिमा के अनावरण के दौरान दिया था. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद थे. इसके जवाब में खाचरियावास ने कहा कि यह पानी पिलाने का नहीं सबको गले लगाने का वक्त है. उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार एक बार फिर से रिपीट हो रही है. इसलिए पार्टी के हरेक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी ज्यादा हो गई है. किसी को भी गलत बयानबाजी नहीं करनी चाहिए.

Advertisement

मीडिया से बात करते हुए खाचरियावास ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि साल 2008 में जयपुर बम धमाके हुए थे. उस समय राजस्थान में बीजेपी की सरकार थी. बावजूद इसके मामले की ठीक से जांच नहीं हुई. यहां तक कि वारदात के पीड़ितों को उचित राहत पैकेज देना तो दूर, मजबूत चार्जशीट तक नहीं बनाई गई. उसी समय से कांग्रेस मामले की जांच सेंट्रल एजेंसी से कराने की मांग कर रही है. अब इस वारदात के आरोपियों की रिहाई के बादउ बीजेपी के नेता कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

लोहिया स्कूल के चार विद्यार्थियों का राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल में चयन

Report Times

ग्रामीणों ने किया सैनिक नीरज का सम्मान, बाइक रैली के साथ लेकर पहुंचे गांव

Report Times

फाइजर कोविड शॉट्स बच्चो को ओमीक्रॉन में भी कोरोना से बचाव , 68 प्रतिशत तक कम कर दिया

Report Times

Leave a Comment