Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘धर्मांतरण-आतंकवाद के सच को उजागर करती है फिल्म’, राजेंद्र राठौड़ ने देखी ‘द केरल स्टोरी’

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर: राजस्थान की राजधानी में बीते शनिवार को एक सिनेमा हॉल में बीजेपी की ओर से विवादित फिल्म द केरला स्टोरी की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई जहां शाम 4.30 बजे से 7.30 बजे तक जवाहर सर्किल इलाके में एंटरटेनमेंट पैराडाइज हॉल में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की ओर से फिल्म दिखाई गई जहां फिल्म देखने के बाद नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह कोई फिल्म नहीं बल्कि एक फीलिंग है, जिसे हमारे देश की पूरी युवा पीढ़ी को देखना चाहिए. राठौड़ ने कहा कि इस फिल्म में आतंकी साजिशों और धर्मांतरण की सच्चाई को उजागर किया गया है. इधर फिल्म देखने के बाद अन्य बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बताया कि फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन लव जेहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद की भयावह सच्चाई को उजागर करने के लिए किया गया था जहां लोगों को मुफ्त में फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया गया था. जानकारी के मुताबिक स्क्रीनिंग में बीजेपी के कई विधायक, पदाधिकारी, विभिन्न सामाजिक व महिला संगठनों के कार्यकर्ता और कई छात्र-छात्राएं भी शामिल हुए.

Advertisement

Advertisement

‘यह एक रियल फिल्म है’

Advertisement

राठौड़ ने फिल्म देखने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी बहन-बेटियों पर सुनियोजित साजिश के तहत संगठित गिरोह द्वारा किए जा रहे अत्याचार, जबरन धर्मांतरण और मानवीय मूल्यों के ह्वास का फिल्मांकन फिल्म की पूरी टीम ने बहुत खूबी के साथ किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी सिर्फ केरल ही नहीं बल्कि हर उस राज्य, उस जगह की है जहां पर बहन-बेटियों को टारगेट कर आतंकी गतिविधियों में संलिप्त करने के लिए गुमराह किया जाता है. राठौड़ ने आगे कहा कि द केरल स्टोरी फिल्म को बैन करने की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति में इस कदर गिर चुकी है कि वह केरल में हमारी बहन बेटियों के साथ हुए अत्याचार की सच्चाई को ना खुद देखना चाहती है और ना ही लोगों को देखने की मंशा रखती है.

Advertisement

‘राजस्थान में क्यों नहीं हुई फिल्म टैक्स फ्री’

Advertisement

वहीं राठौड़ ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स के बाद अब द केरल स्टोरी फिल्म को लेकर कांग्रेस के स्टैंड से साफ दिख रहा है कि उनकी पार्टी देश को तहस नहस करने वाली इस आतंकी प्रवृति के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है लेकिन दुर्भाग्य है कि अभी तक राजस्थान में इस फिल्म को टैक्स फ्री नहीं किया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

एयरपोर्ट से आया कॉल, CM आ रहे हैं पांच इन्वर्टर-बैटरी भेजो, चेक लेकर व्यपारी पहुंचा बैंक तो…

Report Times

हरियाणा के नूंह की आग पहुंची राजस्थान, भिवाड़ी में तोड़ी गईं दुकानें, मॉल में घुसे उपद्रवी

Report Times

DRDO में निकली बम्पर भर्ती: 31 अगस्त तक कर सकेंगे अप्लाई, इंटरव्यू के आधार पर होगा सिलेक्शन; 1 लाख तक मिलेगी सैलरी

Report Times

Leave a Comment